ATM कार्ड बदलकर युवक के खाते से पार कर दिए 25 हजार,7 दिन बाद मामला दर्ज – Shivpuri News

ब्यूरो चीफ बीएल शाक्य

शिवपुरी। पुलिस ने कोतवाली थाना अंतर्गत युवक के साथ हुई ठगी के मामले मेंं अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धोखाधडी का मामला दर्ज कर लिया है। बारदात 2 जनवरी की शाम 5 बजे गुरूद्वारे चौक के पास बने एटीएम बूथ पर घटित हुई। 

बूथ पर अज्ञात आरोपी ने धोखे से फरियादी का एटीएम बदलकर उसके खाते से 25 हजार रूपए उड़ा दिए। इस मामले में पुलिस ने कोतवाली में सूचना दी। जिस पर पुलिस ने 7 दिन बाद एफआईआर कायम की। पुलिस सूत्रों के अनुसार जांच के पश्चात यह कायमी की गई है। शिवपुरी में इस तरह की कई बारदातें घटित हो चुकी हैं और पुलिस आरोपी का पता लगाने में नाकामयाब रही है। 

जानकारी के अनुसार कालूराम पुत्र जनवेद पाल निवासी अहीर मोहल्ला 41 साल ने पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में बताया है कि बीते 2 जनवरी को मैं गुरूद्वारा चौक के पास स्थित एसबीआई एटीएम पर खर्चे के लिए पैसे निकालने गया हुआ था। जैसे ही मैंने एटीएम कार्ड एंटर किया तो कोई प्रोसेस नहीं हुई। 

जिस पर पीछे खड़ा युवक आया और मेरा एटीएम कार्ड ले लिया और उसने धोखाधड़ी कर मेरा एटीएम कार्ड बदल दिया और यह कहकर चला गया कि यह कार्ड काम नहीं कर रहा। इसके बाद 8 जनवरी को जब मैं बैंक पहुंचा और खाते में अपना बैलेंस चैक कराया तो पता चला कि खाते से किसी युवक ने 25 हजार रूपए निकाल लिए हैं।

Leave a Reply