DG NEWS BHOPALप्रधानमंत्री श्री मोदी ने सतना के दीप कुमार से किया संवाद

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने सतना जिले की नगर परिषद कोठी के वार्ड नं.-13 निवासी श्री दीप कुमार कोरी से वीडियो कॉन्फ्रेंस से संवाद किया।

प्रधानमंत्री ने श्री कोरी से पूछा कि आप क्या करते हैं? अपने बारे में बताइये। दीप कुमार ने प्रधानमंत्री को बताया कि वह मजदूरी करते हैं, साथ ही स्कूली बच्चों को कोचिंग पढ़ाते हैं। बीएससी और बी.एड. करने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी भी कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने पूछा कि राशन मिलने में कोई कठिनाई तो नहीं हुई। गरीब कल्याण अन्न योजना के अतिरिक्त राशन दुकान से और क्या-क्या लाभ मिल रहा है।

हितग्राही दीप कुमार कोरी ने बताया कि उन्हें राशन सहजता से मिला है। राशन के अलावा एक-एक किलो नमक, शक्कर और 2 लीटर केरोसिन भी मिलता है। कोरोना काल में उन्हें नि:शुल्क राशन मिला है, जो निरंतर रूप से मिल रहा है। इसके लिये कोरी ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद दिया। दीप कुमार ने प्रधानमंत्री से संवाद कर प्रफुल्लित और गौरवान्वित होने की बात कही।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आपसे बातचीत कर बेहद खुशी हुई। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास सरकार का नारा नहीं संकल्प है।DG NEWS SE NASIR KHAN KI REPOT.

Leave a Reply