जिले में अपराधों पर लगातार कड़ी कार्यवाही आष्टा में चैन स्नेचिंग करने वाले 02 आरोपी गिरफ्तार

DG NEWS SEHORE

सीहोर से सुरेश मालवीय की रिपोर्ट 8871288482

सीहोर आष्टा । पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव के मार्गदर्शन में तथा एसडीपीओ मोहन सारवान आष्टा के नेतृत्व में आष्टा पुलिस ने गत दिवस एक महिला के साथ हुई चैन स्नेचिंग के मामले का अल्प अवधि में पर्दाफाश करते हुये 02 आरोपियों को गिरफ्तार करने में उल्लेखनीय सफलाता प्राप्त की है।

घटना का पूर्ण विवरण :-

27 नवम्बर 2021 को शाम 03ः45 बजे करीबन वार्ड क्रमांक 18 सांई कालोनी आष्टा निवासी रंजना रावन अपनी जैठानी के साथ अपने निज निवास से किला आष्टा अपने नंनद से मिलने जा रही थी तभी सुनहरी दरवाजा के पास सामने से एक मोटर सायकल पर 02 व्यक्ति आये और रंजना रावत के गले से सोने की चैन खींचकर फरार जो गये। घटना की रिपोर्ट पर थाना आष्टा में अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध पंजीबद्ध किया गया। अनुसंधान के दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इस मामले में 02 संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो पता चला की ये दोनों व्यक्ति उक्त सोने की चैन को दस हजार रूपये में बेच दिये थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर नगदी दस हजार रूपये बरामद कर लिया है।

सराहनीय भूमिका :-

उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक थाना प्रभारी आष्टा अनिल यादव, उनि रामबाबू राठौर, सउनि गुलाब सिंह, आर. 739 शैलेन्द्र, म.आर. 777 सोनम मिश्रा, आर. 230 शिवराज, आर. 09 हरिओम की सराहनीय भुमिका रही।

About सुरेश मालवीय इछावर DG NEWS

View all posts by सुरेश मालवीय इछावर DG NEWS →

Leave a Reply