हिचकॉकियन थ्रिलर ‘इंकॉग्निटो’ एक मोटेल रिसेप्शनिस्ट की कहानी दिखाती है: #MIFFDialogue पर रवि मुप्पा

प्रविष्टि तिथि: 31 MAY 2022 8:42PM by PIB Delhi
हिचकॉकियन थ्रिलर ‘इंकॉग्निटो’ के निर्देशक रवि मुप्पा ने आज #MIFFDialogue में बताया कि यह एक मोटेल रिसेप्शनिस्ट की कहानी है, जो मेहमानों के छिपे हुए दृश्यों को कैप्चर करता है और अतिरिक्त रुपये कमाने के लिए इसे इंटरनेट पर बेचता है।

https://static.pib.gov.in/WriteReadData/userfiles/image/12-1NNAO.jpg

रवि ने आगे कहा, “मैं पूरी तरह से समर्थक के दृष्टिकोण से एक कहानी बताना चाहता था, इसलिए मैंने एक पतित चरित्र चुना। फिल्म की इस तरह आगे बढ़ती है कि दर्शक नायक के साथ सहानुभूति रखने लगते हैं।”

उन्होंने कहा यह फिल्म संदेश देने की जगह नैतिक और अनैतिक कामों के बीच एक रेखा खींचने की सोच रखती है, जिसकी कहानी व्यक्तिपरक है और एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में अलग-अलग होती है।

‘इंकॉग्निटो’ फिल्म के बारे में:

https://static.pib.gov.in/WriteReadData/userfiles/image/12-2ZK42.jpg

निर्देशक: रवि मुप्पा

निर्माता: रवि मुप्पा

लेखक: रवि मुप्पा

डीओपी: अजीम मुल्लान

संपादक: कोणार्क सक्सेना

निदेशक के बारे में:

रवि मुप्पा मुंबई स्थित एक पटकथा लेखक/निर्देशक हैं। उन्होंने “स्त्री (2018)”, “बाला (2019)” व “द फैमिली मैन (2019)” जैसी समीक्षकों की ओर से सराही गई और व्यावसायिक रूप से सफल फिल्में बनाई हैं। उन्होंने एक लघु फिल्म, “वालू” की पटकथा लिखी थी, जो रेत माफिया से संबंधित है और इसे ऑस्टिन फिल्म फेस्टिवल (2019) में प्रदर्शित किया गया था। उन्होंने भारत में सबसे बड़े स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए आधे घंटे की सीरिज “द सबस्टिट्यूट” का निर्माण किया था और इसे बेचा है। वर्तमान में रवि मुप्पा “द मैड किंग” नामक एक पीरियड व्यंग्य सीरिज का सह-निर्माण कर रहे हैं।

एक लेखक व निर्देशक के रूप में ‘इंकॉग्निटो’ उनकी पहली फिल्म है।

सारांश

इनकॉग्निटो एक हिचकॉकियन थ्रिलर है। यह एक अकेले मोटेल रिसेप्शनिस्ट के बारे में है, जो छिपे हुए कैमरे से अपने मेहमानों के वीडियो बनाकर इंटरनेट पर बेचकर अतिरिक्त पैसा कमाता है। लेकिन जब उसके सामने मेहमान के रूप में एक ऐसी लड़की आती है, जिसकी तस्करी की जा रही है, वह आंतरिक चेतना का सामना करता है।
हमारा मानना ​​है कि आप जैसे फिल्म-प्रेमियों के प्रशंसा भरे शब्दों से ही अच्छी फिल्में चलती हैं। हैशटैग #AnythingForFilms / #FilmsKeLiyeKuchBhi और # MIFF2022 का उपयोग करके सोशल मीडिया पर फिल्मों के लिए अपने प्रेम को साझा करें। और हाँ, फ़िल्मों के लिए प्रेम बढाएं ! किस # MIFF2022 फिल्म ने आपके दिल की धड़कन को बढाया या कम किया ? हैशटैग #MyMIFFLove . का उपयोग करके दुनिया को अपनी पसंदीदा एमआईएफएफ फिल्मों के बारे में बताएं यदि आप कहानी से प्रभावित हैं, तो संपर्क करें! क्या आप फिल्म या फिल्म निर्माता के बारे में अधिक जानना चाहेंगे? विशेष रूप से, क्या आप पत्रकार या ब्लॉगर हैं जो फिल्म से जुड़े लोगों से बात करना चाहते हैं? पीआईबी आपको उनसे जुड़ने में मदद कर सकता है, हमारे अधिकारी महेश चोपडे से +91-9953630802 पर संपर्क करें। आप हमें miff.pib@gmail.com पर भी लिख सकते हैं। इस समारोह के महामारी- बाद के पहले संस्करण के लिए, फिल्म प्रेमी इस उत्सव में ऑनलाइन भी भाग ले सकते हैं। https://miff.in/delegate2022/hybrid.php?cat=aHlicmlk पर एक ऑनलाइन प्रतिनिधि (अर्थात हाइब्रिड मोड के लिए) के रूप में निशुल्क पंजीकरण कराएं । जब भी उपलब्ध हों तब प्रतियोगिता की फिल्में यहां देखी जा सकती हैं ।

Leave a Reply