मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश के ओलंपिक हॉकी खिलाड़ी विवेक सागर को फोन पर दी बधाई

“मुझे आप पर गर्व है, विवेक” ,
मुख्यमंत्री ने कहा खेलो और जीतो, मध्यप्रदेश की जनता की तरफ से बधाई”

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मध्यप्रदेश के निवासी भारतीय हॉकी टीम के सदस्य श्री विवेक सागर को फोन कर श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए बधाई दी। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने श्री सागर से बातचीत करते हुए कहा कि “टोक्यो ओलंपिक में आपके और भारतीय हाकी टीम के शानदार प्रदर्शन के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएँ, मुझे आप पर गर्व है और पूरा विश्वास है कि भारतीय हाकी टीम निरंतर सफलताएँ अर्जित करेगी। आप खेलो और जीतो, मध्यप्रदेश की जनता की तरफ से बहुत बधाई।”

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आशा व्यक्त की कि श्री विवेक सागर, जो होशंगाबाद जिले के निवासी हैं, और अन्य खिलाड़ियों ने भारतीय हॉकी टीम के सदस्य के रूप में शानदार प्रदर्शन किया है। इसी सप्ताह विवेक सागर ने अर्जेंटीना के विरुद्ध हॉकी ओलंपिक मैच में गोल भी किया था, जिसके फलस्वरूप भारत की टीम विजयी रही। भारतीय टीम की विजय-यात्रा जारी है।

श्री विवेक सागर के अच्छे प्रदर्शन से भारतीय टीम 3 – 1 से विजयी होकर क्वार्टर फाइनल में पहुँची थी। अब भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुँच गई है।

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि श्री विवेक सागर ने मध्यप्रदेश का यश बढ़ाया है। प्रदेश में खिलाड़ियों के प्रोत्साहन की नीति से अनेक प्रतिभाएँ राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन कर रही हैं।

Leave a Reply