पुलिस अधीक्षक सीहोर एसएस चौहान के निर्देशन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर समीर यादव के मार्गदर्शन में मंडी पुलिस ने पतलोना में हुये अंधे कत्ल का पर्दाफाश

DG NEWS SEHORE

सीहीरे से सुरेश मालवीय की रिपोर्ट 8871288482

सीहीरे । थाना मडी अन्तर्गत दिनांक 22 जुलाई को ग्राम पतलोना में ईट भट्टे के पास धर्मेन्द्र उर्फ राजेश राठौर की मौत के मामले में पुलिस अधीक्षक सीहोर एस. एस. चौहान के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर समीर यादव एवं नगर पुलिस अधीक्षक सीहोर अर्चना अहीर के मार्गदर्शन में आज मण्डी पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की गई हैं। दिनांक 22.07.2021 को मण्डी अन्तर्गत ग्राम पतलोना के पास बिजोरी निवासी धर्मेन्द्र उर्फ राजेश 45 साल निवासी बड़ी ग्वाल टोली सीहोर को सिर में चोट पहुंचाकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने हत्या का दी थी । प्रथम दृष्टिया मामला हत्या का पाया जाने पर मण्डी पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरूद्ध भादवि. की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू कर दी । वैज्ञानिक तकनिकी के आधार पर पुलिस ने संदेहियों से पूछताछ की, संदेह के आधार पर मृतक की पत्नी, बेटा, एवं उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई । मृतक की पत्नी ने सम्पत्ति के विवाद एवं पति के अवैध संबंध के चलते पति द्वारा आये दिन मारपीट कर प्रताड़ित करने से त्रस्त आकर पति की हत्या के लिये पति के साथ ईट भट्टे में काम करने वाले पूर्व परिचित मृतक के दोस्त के साथ मिलकर एक लाख रूपये की सुपारी देकर पति की हत्या करने का षड़यंत्र रचा, इसी क्रम में मृतक के दोस्त ने मृतक धर्मेन्द्र को फोन कर बुलाया और मृतक के साथ मोटर सायकल से ईट भट्टे पर करीबन 8.00 बजे गये और टापरी के पास बैठकर राजेश उर्फ धर्मेन्द्र ने खाना खाया, जैसे ही वह खाना खाकर उठा मृतक के दोस्त ने उसे पास ही पड़ी लकड़ी से सिर में तीन-चार वार हत्या करने की नियत से प्रहार कर दिया, जिससे धर्मेन्द्र उर्फ राजेश की मौत हो गई।
मृतक की पत्नी, उसके बेटे एवं दोस्त को गिरफतार कर अंधेकत्ल कर पर्दाफाश करने में सफलता प्राप्त की हैं। अंधेकत्ल का खुलाशा करने में नगर पुलिस अधीक्षक सीहोर सुश्री अर्चना अहिर, डीएसपी मनोज मिश्रा, निरीक्षक विकास खीची थाना प्रभारी महिला थाना, उनि. हरि सिंह, उनि. अर्जुन जायसवाल, उनि. विजय भाटी, सउनि. करण सिंह परमार, आरक्षक लखन धाकड़, आरक्षक ललित पाण्डेय, आरक्षक वीरेन्द्र अहिरवार, आरक्षक भूपेन्द्र, आरक्षक अतुल सिंह, एवं सायबर सेल से प्रआर.आरक्षक सुशील साल्वे,योगेश भावसार, आरक्षक शैलेन्द्र राजपूत की महति भूमिका रही हैं ।

Leave a Reply