मुख्यमंत्री श्री Shivraj Singh Chouhan ने प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि 30 सितंबर तक मप्र की पात्र जनसंख्या को वैक्सीन का पहला डोज लगवा दे

मुख्यमंत्री श्री Shivraj Singh Chouhan ने प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि 30 सितंबर तक मप्र की पात्र जनसंख्या को वैक्सीन का पहला डोज लगवा दें। यदि अभी तक आपने वैक्सीन नहीं लगवाई है तो अपने निकट के वैक्सीनेशन सेंटर पर जाइए, टीका लगवाइए। अपने परिजनों, पड़ोसियों, ग्रामवासियों को भी टीका लगवाएं। ये आपकी भी ड्यूटी है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि पहले टीके के बाद वैक्सीन का दूसरा डोज लेना भी जरूरी है। तभी कोविड से पूरी सुरक्षा मिलेगी। #MPVaccinationMahaAbhiyan 17 सितंबर को फिर होने वाला है। उस दिन व्यापक पैमाने पर अभियान चलाकर टीके लगाए जाएंगे। अगर कोई रह गया है तो खोज-खोज कर टीका लगवाएं।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि तीसरी लहर का खतरा अभी टला नहीं। इसलिए मास्क लगाना, दूरी बनाना, त्योहारों में संयम का पालन। आपसे अपील है सात दिन से ज्यादा जल का जमाव ना होने दें। हमने तय किया है 15 सितंबर को सुबह 10 से 10:30 के बीच अपना समय निकालिए अपने घर की सफाई कीजिए।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि जरूरत हो तो लार्वा की दवाई डालिए। हम वह परिस्थिति ही पैदा ना होने दें कि लार्वा पनपे। लार्वा को समाप्त करने का हर संभव प्रयास करेंगे। डेंगू से जंग मिलकर लड़ेंगे।

Leave a Reply