War की कमाई तीसरे दिन गिरी, तीन दिन में बटोरे इतने करोड़

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘वॉर’ (War) शानदार ओपनिंग कलेक्शन देने के बाद तीसरे दिन कुछ खास कमाल नहीं कर सकी है.

विशेष संवाददाता केशब बस्‍याल शर्मा  ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की धमाकेदार एक्शन फिल्म ‘वॉर’ (War) रिलीज के बाद से ही जबरदस्त सुर्खियों में है. हो भी क्यों न, इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी. इस फिल्म को मिक्सड रिव्यूज़ मिले हैं, लेकिन ये ऋतिक और टाइगर का जादू था कि इस फिल्म के लिए लोग दीवाने हुए जा रहे हैं. ‘वॉर’ ने ओपनिंग डे पर तो शानदार कमाई की, लेकिन इसके बाद फिल्म की कमाई लगातार धीमी होती जा रही है. यही कारण है कि पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई के बाद तीसरे दिन भी ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल नहीं हो सकी है.

पहले दिन ऋतिक-टाइगर की फिल्म ‘वॉर‘ ने 51 करोड़ की बंपर कमाई कर सभी को चौंका दिया था. वहीं दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई थोड़ी गिरी और इसने दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 23-24 करोड़ की कमाई की थी. वहीं तीसरे दिन इस फिल्म की कमाई 20 से 21 करोड़ रही. इसका कारण वर्किंग डे भी हो सकता है. यानी कुल मिलाकर इस फिल्म ने अभी तक 94 करोड़ के आसपास का टोटल कलेक्शन किया है. हालांकि जिस तरह इस फिल्म की ओपनिंग हुई थी उस तरह से मालूम हो रहा था कि फिल्म वीकेंड से पहले ही 100 करोड़ कमा लेगी.

फिल्म ने अपनी प्री-बुकिंग में भी 31-32 करोड़ की कमाई की थी. वहीं माना जा रहा है कि वीकेंड पर इस फिल्म की कमाई में इजाफा होने वाला है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म 200 करोड़ के बजट पर तैयार की गई है. ऐसे में फिल्म को पहले अपना बजट निकालना हो, तब जाकर ये हिट या सुपरहिट की ओर बढ़ पाएगी. वहीं देखने वाली बात ये होगी कि पहले वीकेंड पर ‘वॉर’ कितनी कमाई करती है.

बात करें फिल्म की तो इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. इस फिल्म की कहानी कबीर यानी ऋतिक रोशन के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है. वहीं टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में खालिद (स्पेशल एजेंट) की भूमिका निभा रहे हैं. दोनों में फिल्म में धमाकेदार एक्शन सीन्स के साथ-साथ डांस नंबर भी किया है, जिसे खूब तारीफें मिल रही हैं. फिल्म के एक्शन सीन्स तो खूब पसंद किए गए लेकिन फिल्म की कहानी काफी ढीली-ढाली मालूम हुई.

Leave a Reply

%d bloggers like this: