कटनी–हवा में बात मत करो, काम करो – कलेक्टर


◾️उद्योग भवन के लिये देखें जमीन
◾️जिलास्तरीय लघु उद्योग संवर्धन बोर्ड की बैठक आयोजित

कटनी-हवा में बात मत करो, मेन्टिनेन्स चार्ज ले रहे हो ना, तो स्ट्रीट लाईट लगवा कर क्यों नहीं दे रहे हो। हमारा काम है इंडस्ट्री को सुविधा देना, ना कि परेशान करना। सख्त लहजे में यह फटकार Collector Katni प्रियंक मिश्रा ने सहायक प्रबंधक एमपीआईडीसी को लगाई। मौका था बुधवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित जिलास्तरीय लघु उद्योग संवर्धन बोर्ड की बैठक का। जिसमें समीक्षा के दौरान पिछली आयोजित बैठक के पालन प्रतिवेदन का रिव्यू कलेक्टर कर रहे थे। इस दौरान बहुत से बिन्दुओं पर प्रभावी कार्यवाही न करने की बात सामने आई। इस पर नाराजगी जाहिर करते हुये श्री मिश्रा ने एमपी आईडीसी के सहायक प्रबंधक को दोटूक लहजे मे जिम्मेदारी से अपने दायित्वों के निवर्हन के निर्देश दिये।

बैठक में अपना विजन स्पष्ट करते हुये कलेक्टर ने कहा कि हमारा उद्देश्य इंडस्ट्रीज को सुविधा देने का है, ना कि लटकाने का। हम तत्परता से इंउस्ट्रीज को सुविधा देने का कार्य करें। इंडस्ट्रियल क्षेत्र लमतरा और अमकुही के विकास के लिये जो प्रस्ताव भेजे गये हैं, उन प्रस्तावों को मेरे समक्ष प्रस्तुत करें ताकि हम फॉलोअप करके उन कार्यों को कराने की दिशा में कार्यवाही करें। बैठक में उद्योग भवन के लिये जमीन देखने के निर्देश भी कलेक्टर ने दिये।

बैठक में सीईओ जिला पंचायत जगदीश चन्द्र गोमे, एसडीएम बहोरीबंद रोहित सिसोनिया, एसडीएम विजयराघवगढ़ प्रिया चन्द्रावत, एसडीएम ढीमरखेड़ा सपना त्रिपाठी, महाप्रबंधक उद्योग अजय श्रीवास्तव सहित सभी संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply