गुजरात विधासभा निर्वाचन 2022 के उपलक्ष्य में अंतरराज्यीय सीमा संकलन बैठक दाहोद में आयोजित की गई

झाबुआ 29 सितंबर, 2022। गुजरात विधानसभा निर्वाचन 2022 में होने वाले निर्वाचन हेतु आज दाहोद कलेक्टर के द्वारा अंतरराज्यीय सीमा संकलन बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें गुजरात राज्य की सीमा मध्यप्रदेश राज्य की सीमा पर किसी भी प्रकार की अपराधीक गतिविधि या अन्य प्रकार से अपराध के संबंध में यह बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में अपराधीक तत्व जो अपराध में लिप्त हैं उनका चिन्हांकन कर उनकी सतत् मॉनिटरिंग की जाये। निर्वाचन को अपराधी किसी भी प्रकार से प्रभावित नही करे इसका विशेष रूप से संज्ञान के लेकर मध्यप्रदेश की सीमा से लगे गांव, पुलिस थाना, पुलिस चौकी के अधिकारी आपस में प्रशासनीक व्यवस्था, कानून व्यवस्था की आपस में चर्चा करे एवं निरंतर सम्पर्क रहें। नगद राशि का देन-देन, शराब की सप्लाई के लिए विशेष सतर्क रहे।
इस बैठक का मुख्य उदेश्य गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 हेतु किसी भी प्रकार से अपराधीक तत्व पर विशेष निगरानी एवं सख्त कार्यवाही करने हेतु आयोजित थी। यह अपराधीक व्यक्ति जो गुजरात राज्य एवं मध्यप्रदेश राज्य की सीमा को प्रभावित कर सकते है। बैठक में पीपीटी के माध्यम से जो व्यवस्था की जाना है उसकी मेपिंग की गई है। उसे प्रदर्शित किया गया।
इस बैठक में कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्रीमती रजनी सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री अगम जैन, दाहोद कलेक्टर, दाहोद के पुलिस अधीक्षक श्री बलराम मीणा, अलिराजपुर कलेक्टर श्री राघवेन्द्रसिंह, पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार सिंह, छोटा उदयपुर के कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक के अतिरिक्त बडी संख्या में पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।

About रणवीर सिंह सिसोदिया ब्यूरो चीफ झाबुआ

View all posts by रणवीर सिंह सिसोदिया ब्यूरो चीफ झाबुआ →

Leave a Reply