गुना || पति ने पत्नी के साथ की मारपीट हुई मौत थाना सिरसी का मामला Husband beat up his wife, the case of the police station Sirsi

गुना जिले के सिरसी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में घरेलू विवाद के चलते पति ने पत्नी की मारपीट कर हत्या कर दी, और घर से फरार हो गया। पत्नी का शव घर में फर्श पर पड़ा मिला, चूड़ी, माला टूटी हुई थी खून बिखरा पड़ा था।सिरसी चौकी प्रभारी देवराज सिंह ने बताया कि रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि सिरसी इलाके के उदयपुरी गांव में एक घर मे महिला का शव पड़ा हुआ है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को महिला का शव खून से लथपथ मिला। उन्होंने बताया कि गांव के रहने वाले शेर सिंह बारेला 4-5 महीने गुजरात काम करने के लिए गए हुए थे। उसकी पत्नी बबली बाई (45) अपने मायके में रह रही थी। एक-दो दिन पहले ही वह गुजरात से लौटा और अपनी पत्नी को मायके से लेकर अपने गांव आया। उनके साथ 6 साल का उनका बच्चा भी साथ में आया था। पति को पत्नी पर चरित्र संदेह था। शनिवार-रविवार देर रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। बच्चा पास में ही रहने वाले ताऊ के घर पहुंचा और झगड़े के बारे में अपने ताऊ को बताया। उन्होंने बच्चे को अपने पास ही सुला लिया। अक्सर दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था, इसलिए भी उसके ताऊ ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया और बच्चे को अपने पास ही सुला लिया। उधर महिला और उसके पति के बीच झगड़ा होता रहा।
सुबह जब उन्होंने घर जाकर देखा तो महिला का शव कमरे में पड़ा हुआ था। कमरे के गेट थोड़े से खुले हुए थे। मौके से ही पुलिस को सूचना दी गई। FSL अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। कमरे में सामान बिखरा हुआ पड़ा था। महिला के गले की माला, चूड़ियां भी टूटी हुईं थी। ऐसा लग रहा था, जैसे विवाद के दौरान दोनों के बीच काफी देर तक संघर्ष हुआ होगा। वारदात के बाद पति मौके से फरार हो गया। पुलिस ने प्राथमिक तौर पर पति पर ही हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

About KANHA NEWS WORLD ARON

View all posts by KANHA NEWS WORLD ARON →

Leave a Reply