दिल्ली चुनाव: AAP को झटका, विधायक मनोज कुमार बीजेपी में शामिल

मनोज कुमार ने कहा, मैंने पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में बीजेपी का दामन थामा. केजरीवाल सरकार दिल्ली की जनता को सपने दिखा रही है. देश बदला है अब दिल्ली की बारी है.

दिल्ली चुनाव: AAP को झटका, विधायक मनोज कुमार बीजेपी में शामिल
  • टिकट नहीं मिलने से नाराज थे मनोज कुमार
  • AAP ने इस बार कई नेताओं के टिकट काटे

दिल्ली विधानसभा चुनाव में नेताओं का दल बदलना जारी है. आम आदमी पार्टी के विधायक मनोज कुमार ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया. उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली. मनोज कुमार कोंडली से विधायक हैं. उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में बीजेपी का दामन थामा. केजरीवाल सरकार दिल्ली की जनता को सपने दिखा रही है. मोदी सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि देश बदला है अब दिल्ली की बारी है.

बीजेपी जॉइन करने के बाद मनोज कुमार ने कहा, दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार की ओर से मनगढ़ंत नीतियां चल रही हैं और जनता को सपने दिखाए जा रहे हैं. बहुत मेहनत के साथ इस वृक्ष पर फल लगाए गए थे लेकिन आज इस वृक्ष पर सिर्फ कांटें ही कांटे हैं. देश बदला है अब दिल्ली की बारी है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में दल बदलने का सिलसिला जारी, AAP-कांग्रेस के कई नेता BJP में शामिल

आम आदमी पार्टी ने इस बार मनोज कुमार को टिकट नहीं दिया जिस पर वे नाराज बताए जा रहे थे. कोंडली से आम आदमी पार्टी ने कुलदीप कुमार को टिकट दिया है. नाराजगी में मनोज कुमार ने कोंडली से निर्दलीय प्रत्याशी का पर्चा भरा था लेकिन आम आदमी पार्टी उन्हें मनाने में लगी थी. अंत में उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी जॉइन की.

ये भी पढ़ें: Delhi Election 2020: कांग्रेस का दावा-हमारे संपर्क में हैं आप के 15 विधायक

आम आदमी पार्टी ने इस बार कई विधायकों के टिकट काटे हैं जिनमें पंकज पुष्कर (तिमारपुर), राम चंदर (बवाना), सुखबीर दलाल (मुंडका), हजारी लाल चौहान (पटेल नगर), विजेंद्र गर्ग (राजेंद्र नगर), अवतार सिंह (कालकाजी), राजू धींगान (त्रिलोकपुरी), मनोज कुमार (कोंडली), चौधरी फतेह सिंह (गोकुलपुर) और आसिम अहमद खान (मटिया महल) शामिल हैं.

, ,

Leave a Reply

%d bloggers like this: