देश भक्ति के गीतों पर जमकर झूमे श्रोता

पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष आदर्श शर्मा की स्मृति में आयोजित एक शाम शहीदों के नाम संगीत संध्या कार्यक्रम का आयोजन नगर के श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक पर किया गया।

जुन्नारदेव . पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष आदर्श शर्मा की स्मृति में आयोजित एक शाम शहीदों के नाम संगीत संध्या कार्यक्रम का आयोजन नगर के श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक पर किया गया।
कार्यक्रम में मेलोडियस म्यूजिकल गुप के कलाकारों ने देश भक्ति से ओतप्रोत गीतों से समा बांध दिया। इस दौरान कलाकार द्वारा गए गीत ऐ मेरे वतन के लोगों… जरा आंख में भर लो पानी… और ये देश है वीर जवानों का अलबेलों का मस्तानों का… ने श्रोताओं के मन में देश भक्ति का ज्वर भर दिया। बड़ी संख्या मे उपस्थित जनसमूह की इच्छा पर स्व. आदर्श शर्मा की याद में तेरे जैसा यार कहां, कहां ऐसा याराना गीत सुन श्रोता भाव विभोर हो गए। देर रात तक चले इस कार्यक्रम में म्यूजिकल ग्रुप के कलाकारों ने एक से बढक़र एक देशभक्ति गीतों की प्रस्तुतियां दी जिस का बड़ी संख्या में उपस्थित जन समूह ने आनंद उठाया। कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में नगर के गणमान्य नागरिक एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे। नगर परिषद बडक़ुही द्वारा आनंद उत्सव का आयोजन किया गया। नेहरू खेल मैदान में आयोजित कार्यक्रमों में बच्चों से लेकर बुजुर्गों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लिया एवं अपनी प्रतिभा दिखाई।

, ,

Leave a Reply