मुंबई / मिलिंद देवड़ा ने सोनिया गांधी को पत्र लिखा, स्लम इलाकों में मकान देने के चुनावी वादे को याद दिलाया

मिलिंद देवड़ा मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष हैं- फाइल फोटो

मिलिंद देवड़ा मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष हैं- फाइल फोटो

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस नेघोषणा पत्र में 500 वर्ग फीट का मकानदेने का वादा किया थासोनिया गांधी ने देवड़ा ने लिखा-राकांपा और शिवसेना अपने कार्यक्रम और चुनावी वादों को लागू करने पर प्रयासरत हैं

मुंबई. पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने पार्टी की कार्यकारी अध्यक्षसोनिया गांधी को खत लिखकर प्रदेश के नेताओं के काम करने के तरीकों पर सवाल उठाया है। उन्होंने चुनाव के दौरान कांग्रेस की तरफ से किए गए वादों को भी पत्र में जिक्र किया है। देवड़ा ने यह भी लिखा है किराकांपा और शिवसेना अपने कार्यक्रम और चुनावी वादों को लागू करने के लिए प्रयासरत हैं। लेकिन, कांग्रेस लगातार पिछड़ रही है।

देवड़ा ने पत्र में कांग्रेस को अपने चुनावी वादों को अमल में लाने के लिए एक प्रभावी तंत्र बनाने की बात भी कही। उन्होंने यह भी लिखा विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी नेघोषणा पत्र में कांग्रेस ने स्लम इलाकों में रहने वाले लोगों को500 वर्ग फीट कामकान देने का वादा किया था।लेकिन इसे अभी तक यह पूरा नहीं किया गया।

मिलिंद देवड़ा ने पिछले साल 7 जुलाई को मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।देवड़ा के इस्तीफे के बाद मुंबई कांग्रेस के दलित चेहरे एकनाथ गायकवाड़ को जुलाई में ही कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

मिलिंद देवड़ा का पत्र..

, , ,

Leave a Reply