सतना में राशन के लिए सड़क पर उतरे थे मजदूर / लॉकडाउन का उल्लंघन कर मजदूरों के साथ धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक समेत आठ लोगों पर एफआईआर

सतना में कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा नेे मजदूरों के साथ लॉकडाउन का उल्लंघन कर सड़क पर हंगामा किया था।

नई बस्ती इलाके में मजदूरों को राशन नहीं मिल पा रहा था, इस पर उन्होंने हंगामा कर दिया था, इसके बाद आपराधिक मामला दर्ज किया है

सतना. सतना जिले की कोलगवां पुलिस ने लॉकडाउन उल्लंघन मामले में कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा सहित आठ लोगों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार कोलगवां थाना क्षेत्र की नई बस्ती में राशन की मांग कर रहे लोगों को एकत्रित कर उन्हें जिला प्रशासन के खिलाफ उकसाने के आरोप में सतना के विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और अन्य सात लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल किसी को भी गिरफ्तार नही किया गया है।

इस मामले में विधायक कुशवाहा ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान नई बस्ती इलाके में राशन पानी की उचित वितरण व्यवस्था ना होने के कारण गरीब दिहाड़ी मजदूर सड़क पर उतर आए थे और यह जानकारी मिलने पर वे मौके पर पहुंचे थे। इसके बाद विधायक कुशवाहा ने गरीबों के साथ मिलकर सड़क पर धरना दिया था। यहां पर सैकड़ों लोग मौजूद थे।

विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा के साथ ही पप्पू साहू, राजकुमार विश्वकर्मा समेत 8 के खिलाफ आईपीसी की धारा 269, 270, 188, 34 आपदा अधिनियम की धारा 51 (ख) के तहत केस दर्ज हुआ है।

, , , , ,

Leave a Reply