हाटकेश्वर कॉलोनी में रहने वाली योग शिक्षिका ने अज्ञात कारणों के चलते घर में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

सुबह बेटे ने देखा तो पिता को फोन पर दी सूचना : पुलिस ने किया मोबाइल जब्त
उज्जैन। हाटकेश्वर कॉलोनी में रहने वाली योग शिक्षिका ने अज्ञात कारणों के चलते घर में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह नींद से जागे बच्चों ने मां को फांसी पर लटका देखा तो पिता को मोबाइल पर सूचना दी जिसके बाद पड़ोसी उनके घर पहुंचे। महिला का पति बडऩगर से घर लौटा। वहीं पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू की।
स्मृति पति अनुरूद्ध शर्मा निवासी हाटकेश्वर कालोनी प्रायवेट स्कूल में योग शिक्षिका थीं। सुबह उनके पुत्र अरूष ने बेडरूम का दरवाजा अंदर से बंद होने की सूचना पिता अनुरूद्ध को दी। पिता के कहने पर आरूष ने खिड़की से झांककर देखा तो मां फांसी के फंदे पर लटकी दिखी। अनूरूद्ध ने पड़ोसियों और रिश्तेदारों को घर भेजा।
घटना की सूचना कंट्रोल रूम को भी दी गई जिसके बाद नीलगंगा पुलिस मौके पर पहुंची। इधर अनुरूद्ध भी बडऩगर से घर पहुंचा। अनुरूद्ध ने बताया कि वह रतलाम में नौकरी करता है। सोमवार सुबह रतलाम ड्यूटी पर गया था जहां से लौटकर बडऩगर में रिश्तेदार के घर रुका था। स्मृति ने किन कारणों से फांसी लगाई इसकी जानकारी किसी को नहीं। पुलिस ने स्मृति का मोबाइल जब्त किया है। मौके पर जांच के लिये पहुंची एसआई हेमलता शास्ता ने बताया कि कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। स्मृति ने दुपट्टे से फांसी लगाई थी। उसका मायका बुरहानपुर में है।

Leave a Reply