हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग के बाद क्रिकेट मैदान में बल्लेबाज बन गए राहुल गांधी

नई दिल्ली: 

हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को महेंद्रगढ़ गए. वहां उन्होंने चुनावी रैली को संबोधित किया और हेलीकॉप्टर से दिल्ली लौटने लगे. वे दिल्ली पहुंचते इससे पहले मौसम बिगड़ा और उनके हेलीकॉप्टर की रेवाड़ी में आपात लैंडिंग करानी पड़ी. हेलीकॉप्टर एक कॉलेज के मैदान में उतरा. मैदान में क्रिकेट खेलते बच्चों के साथ राहुल गांधी ने भी हाथ आजमाया और कुछ देर बल्लेबाजी कर डाली. इस बीच खबर चली कि राहुल के हेलीकॉप्टर में खराबी आने से इमरजेंसी लैंडिंग हुई. हालांकि कांग्रेस की ओर से जल्द ही इसका खंडन किया गया.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की खराब मौसम के कारण शुक्रवार को हरियाणा के रेवाड़ी में आपात लैंडिंग करानी पड़ी. कांग्रेस सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद दिल्ली लौट रहे थे. इस बीच मौसम खराब होने के कारण हेलीकॉप्टर को रेवाड़ी के एक कॉलेज में उतारना पड़ा.

कांग्रेस सूत्रों ने उन खबरों को गलत करार दिया है जिनमें कहा गया था कि तकनीकी खराबी के कारण राहुल के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग करानी पड़ी. उन्होंने कहा कि हेलीकॉप्टर की सुरक्षित लैंडिंग हुई और राहुल गांधी सड़क मार्ग से दिल्ली रवाना हुए.


इस बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट हुआ जिसमें रेवाड़ी के कॉलेज के मैदान में हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के बाद राहुल गांधी ने बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दिए. वे क्रिकेट खेलते हुए इसका पूरा लुत्फ लेते हुए खुश नजर आए. ग्राउंड में मौजूद बच्चे और युवा खिलाड़ी भी राहुल की मौजूदगी से आनंदित दिखे.  


About Yogita Ahirwar Bhopal

View all posts by Yogita Ahirwar Bhopal →

Leave a Reply