मंत्री उषा ठाकुर तालिबान से ट्रेनिंग लेकर आई हैं

नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह बोले

भोपाल। प्रदेश की संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर (Usha Thakur) के बयान पर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह (Dr. Govind Singh) ने शिवराज सरकार को तालिबानी करार दिया है। डॉ गोविन्द सिंह ने यहां तक कह दिया कि उषा ठाकुर तालिबानियों से ट्रेनिंग लेकर आई हैं।

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भोपाल में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मुझे संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर की सोच पर दया आती है। भारत प्रजातांत्रिक देश है। मंत्रीजी तालिबानी ट्रेनिंग लेकर आई हैं। इस देश में ऐसा नहीं हो सकता कि सरेआम फांसी पर लटका दिया जाए। चील-कौवे मानव शरीर को खाएं। उन्होंने कहा कि मंत्री उषा ठाकुर सत्ता के मद में मदांध होकर ऐसे बयान देती हैं। उन्होंने कहा कि कानून होने के बाद भी सरकार की ये अक्षमता है कि किसी भी बलात्कारी के खिलाफ ऐसे सबूत नहीं दे पाई, जिससे उसको फांसी दी जा सके। उन्होंने कहा कि सजा देने का अधिकार न्यायपालिका को है, न कि कार्यपालिका को। और अगर वो सरेआम ऐसे बयान दे रहीं हैं तो कानून अपना काम करेगा। नेता प्रतिपक्ष डॉ सिंह ने कहा कि  भाजपा सरकार ने प्रदेश में इतना भय का वातावरण बना दिया है कि जिस प्रकार अफगानिस्तान में तालिबानियों ने अपना आतंक मचा रखा है।

क्या कहा था मंत्री उषा ठाकुर ने

हम बता दें कि संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने एक दिन पहले महू (इंदौर) में आयोजित कार्यक्रम में कहा था दुष्कर्मियों-बलात्कारियों को बीच चौराहे पर फांसी देकर लटका दिया जाना चाहिए। दुष्कर्मियों का अंतिम संस्कार भी नहीं करना चाहिए। उनका शव चील-कौवे नोचकर खाएं। इससे अन्य अपराधी ऐसा अपराध करने से डरेंगे।

,

Leave a Reply