श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना द्वारा महारैली और जनसभा का आयोजन आज नीमच में…पढ़िए।


 
नीमच । वास्तविक गरीबों के पक्ष में और सरकार की योजनाओं का लाभ सभी वर्गों के वास्तविक वंचितों को दिलाने के उद्देश्य से आर्थिक आधार पर आरक्षण लागु करने की मांग को लेकर “श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना” द्वारा महारैली और जनसभा का आयोजन 18मार्च, गुरुवार को नीमच में किया जा रहा है।

नीमच में एक प्रेस कॉन्फ्रेस में श्री राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना के जिलाध्यक्ष गिरीराज सिंह रूपपुरा ने जानकारी देते हुए बताया की अपनी 12 सुत्रीय मांगो के समर्थन में नीमच में उक्त आयोजन 18 मार्च को स्थानीय दशहरा मैदान से प्रारम्भ होगा और भारतमाता चौराहा (फोर ज़ीरो) पर खत्म होगा । इस आयोजन में सर्व समाज के लोगों से भाग लेने की अपील करते हुए उन्होने बताया की उक्त आयोजन में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी, राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र सिंह कटार, गुजरात प्रदेश अध्यक्ष राज शेखावत और मध्यप्रदेश प्रदेश अध्यक्ष जीवन सिंह शेरपुर अतिथीयों के तौर पर शिरकत करेंगे । प्रेस कॉफ्रेंस को संबोधित करते हुए उपस्थित पदाधिकारीयों ने बताया की श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना किसी भी धर्म, जाती या समाज के विरोध में नही है बल्की आरक्षण का दायरा बढ़ा कर आर्थिक आधार पर आरक्षण लागु करने की मांग करती है ताकी सभी वर्गों व समाजों के गरीबों को लाभ मिल सके ।
अपनी 12 सुत्रीय मांगो के तहत जिसमें कोरोना की वजह से एक वर्ष बरबाद हुआ जिसके तहत मप्र के बैरोजगारों को सभी भर्तीयों में आयु सीमा में एक वर्ष की छूट बढ़ाने, EWS प्रमाण-पत्र बनवाने की जटीलताओं को समाप्त कर 3 वर्ष की वैधता करने, अतिथी शिक्षकों को नियमित करने, मप्र पूलिस आरक्षकों का ग्रेड पे बढ़ाने, EWS कोटे के तहत सरकारी कॉलेजों में सीटें बढ़ा कर नौकरीयों में प्राथमिकता के साथ लाभ देने, मप्र में सवर्ण आयोग के गठन को व्यावहारिक रूप से मुर्त रूप देने आदी की माग को लेकर उक्त महारैली व जनसभा की तैयारीयों के तहत अंचल के समस्त ठिकानों के राजपूत सरदारों व सर्वसमाज के सदस्य उक्त रैली में भाग लेंगे.
प्रेस कॉन्फ्रेन्स में उपस्थित जिलाध्यक्ष गिरीराज सिंह रूपपुरा, प्रदेश महामंत्री नेपाल सिंह चल्दु, प्रदेश सचिव नरेंद्र सिंह शक्तावत, श्री राष्ट्रीय राजपुत करणी सेना महिला इकाई जिलाध्यक्ष उमासिंह शक्तावत खजुरिया, उपाध्यक्ष सुगंधा कुंवर शक्तावत, श्री राष्ट्रीय राजपुत करणी सेना प्रदेश उपाध्यक्ष पुखराज सिंह चौहान, कार्यकारी जिलाध्यक्ष विजेंद्र सिंह शक्तावत, एस डी चंद्रावत आदी ने सभी से मास्क लगाकर, सोषल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए उक्त महारैली व जनसभा में उपस्थित हो कर सफल बनाने की अपील की है।

Leave a Reply