गले में पड़े गमछे का लिया सहारा, फिर स्टीमर में लगे कड़े से फंदा तैयार कर मछुआरे ने मौत को लगा लिया गले, अब रामपुरा पुलिस जुटी मामले की जांच में

नीमच। रविवार को रामपुरा थाना क्षेत्र के गांधीसागर जलाशय में एक मछुआरे द्वारा अज्ञात कारणों के चलते स्टीमर में लगे कड़े से फांसी का फंदा गले में डाल अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। बाद में सूचना पर सउनि. एम.एस. चौहान व आर. जीवन सिंगार तुरंत मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा तैयार शासकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पीएम पश्चात शव परिजनों के सुपुर्द किया गया।

जानकारी के अनुसार रामपुरा पुलिस को सुबह 10.30 बजे के करीब सूचना मिली कि एक युवक ने स्टीमर के कड़े से गमछे का फंदा गले में डाल मौत को गले लगा लिया। बाद में मृतक की शिनाख्त मोहन पिता कैलाश भोई 35 साल निवासी भोई मोहल्ला रामपुरा के रूप में की गई।

बताया जा रहा है कि मृतक शादी शुदा होकर दो बच्चों का पिता है। वहीं मृतक के शराब पीने के आदी होने की वजह से पत्नी पिछले दस साल से अपने मायके मनासा में ही रह रही है। मृतक कैलाश गांधी सागर जलाशय में मछली पकडऩे का कार्य करता था। जिसे लेकर वह अपने घर कभी कभार ही आता था। फिलहाल पुलिस ने मृतक के भाई हीरालाल पिता कैलाश भोई 38 साल की सूचना पर इस मामले में मर्ग कायम कर आगे की जांच शुरू कर दी।

Leave a Reply