मेपल्स ब्लूू होटल में बड़ा सेक्स रेकेट गिरोह पकड़ाया 6 महिलाएं और 6 पुरुष को किया पुलिस ने गिरफ्तार,एक दलाल था जो कि दिल्ली से यहां लड़कियां लेकर आया था,

देवास। सेक्स रैकेट गिरोह, 6 लड़के और 6 लड़कियां बांगर स्थित मेपल्स ब्लू होटल से देर रात पकड़ाई,1 दलाल लेकर आया दिल्ली से लड़कियों को 3 ग्राहक भी थे मौजूद, सभी पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज अभी तक का सबसे बड़ा सेक्स रैकेट कई दफा पहले भी शिकायत मिल चुकी थी इस होटल की पहले जिसका नाम ओशो था बाद में किया गया मेपल्स ब्लू कर दिया गया।
दरअसल देवास में एक बड़ा सेक्स रैकेट की सूचना मिल रही थी बांगर में स्थित मेपल्स ब्लू होटल में देर रात को सेक्स रैकेट गिरोह को पुलिस ने धर दबोचा है। जिनको बीएनपी थाने पर लिया कर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा ऐसा बताया गया है कि मेपल्स ब्लू होटल में शिकायत मिलने पर दबिश दी गई जिसमें दर्जनभर युवक-युवतियों को अनैतिक कार्य में लिप्त पाया है। जिन पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। इसमें एक दलाल था जो कि दिल्ली से यहां लड़कियां लेकर आया था और उनसे सेक्स रैकेट चलवाया जाता है। वहीं तीन ग्राहकों को यहां से पकड़ा गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि पूर्व में यहां पर पुलिस दबिश दे चुकी है। वही एक युवक की सुमिंग पूल में डूबने से मौत भी हो चुकी है। मिली जानकारी के अनुसार अशोक नाथ नामक व्यक्ति द्वारा किराए पर होटल लेकर चलाई जा रही थी जिसके मालिक एक टीआई समेत 4 पार्टनर है। देखा जाए तो कई दिनों से यहां पर अनैतिक कार्य किए जा रहे थे जिसकी पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी और रात में मुखबिर के आधार पर दबिश दी गयी थी। इस होटल का नाम पूर्व में ओशो था जिसे बदलकर मेपल्स ब्लू कर दिया गया। सीएसपी विवेक सिंह चौहान के अनुसार हमने एक दलाल सहित 6 लड़के और 6 लड़कियों को यहां पर अनैतिक कार्य में लिप्त पाया है जिनपर विभिन्न धाराओं में अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

Leave a Reply