मामला: अश्लील तस्वीरें व्हाट्सएप ग्रुप वायरल हुई, नीमच मंडी पोस्ता कारोबारी शम्भू बम्ब के पुत्र बोखलाकर एक पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी, हुई शिकायत

Skip to मामला ,पोस्ता कारोबारी शम्भू बम्ब ने कुछ समय पूर्व अश्लिल तस्वीरे वाट्सएप ग्रुप में वायरल की थी,content

नीमच। शहर के नामी पोस्ता कारोबारी शम्भू बम्ब के पुत्र नितिन बम्ब ने एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी दी है। बताया जा रहा है उक्त पत्रकार ने बिते दिनो शम्भू बम्ब के तथाकथित कारनामो से जुड़ी खबर प्रकाशित की थी। जिससे बोखलाकर शम्भू बम्ब के पुत्र नितिन बम्ब ने दिनांक 03 जुलाई की आधि रात को पत्रकार को फोन पर धमकाया और जान से खत्म करने की धमकी दी। उक्त मामले में जब पत्रकार से चर्चा की गई तो उन्होने बताया कि पोस्ता कारोबारी शम्भू बम्ब ने कुछ समय पूर्व अश्लिल तस्वीरे वाट्सएप ग्रुप में वायरल की थी, जिसकी मय प्रमाण के साथ खबर प्रकाशित की गई थी। खबर से बोखलाकर पोस्ता कारोबारी के बेटे नितिन ने रात्रि करीब 11 बजे मुझे लगातार 3 बार वाट्सएप काॅल किए और मुझे और मेरे परिवार को जान से खत्म करने की धमकी दी। जिसकी शिकायत आज दिनांक को पुलिस अधीक्षक कार्यालय की गई है।
उल्लेखनीय है कि जय मालवा ने 29 जुन के अंक में ‘‘वाट्सएप ग्रुपो में वायरल हो रही, प्रतिष्ठित लोगो की घिनोनी हरकते‘‘ शिर्षक से समाचार प्रकाशित किया था। जिसमें राजनीतिक और मंडी कारोबार से जुड़े लोगो द्वारा वाट्सएप ग्रुप में अश्लिल तस्वीरे डालने का मामला उजागर किया था। खबर मंे 70 साल के वृद्ध मंडी कारोबारी का भी जीक्र किया था और ये मंडी कारोबार कोई और नही बल्कि शम्भू बम्ब ही था, जिन्होने पिछले दिनो सर्व सामाजिक संगठन के एक वाट्सएप ग्रुप मंे अश्लिल तस्वीरे डाली थी। ग्रुप में डाली गई अश्लिल तस्वीरो के स्क्रिनशाॅट आज भी वायरल हो रहे है, और बिते दिनो शम्भू बम्ब की इस हरकत पर अन्य पत्रकार द्वारा भी प्रमाणिकता के साथ समाचार प्रकाशित किया गए है। जिससे बोखलाकर शम्भू बम्ब ने अपने बेटे नितिन से उक्त पत्रकार को आधि रात को काॅल करवाया और जान से मारने की धमकी दिलवाई।

बुडउ का जोशिला अंदाज देखकर सब रह गए दंग
पोस्ता कारोबारी शम्भू बम्ब की उम्र तकरीब 70 वर्ष है। इस उम्र मंे अपने मोबाइल में अश्लिल सामाग्री रखना और फिर उसे वाट्सएप ग्रुप में वायरल कर देना, शर्मिंदगी से भी बत्तर बात है। बिते दिनो पोस्ता कारोबारी से इस मामले में हमारे द्वारा चर्चा भी की गई थी, लेकिन तब उनका कहना था कि बच्चो ने ये तस्वीर गलती से डाल दी होगी, मै व्यस्थ हूं बाद मंे बात करता है। शम्भू बम्ब की इस बात का सिधा मतलब है कि शम्भू बम्ब 70 वर्ष की उम्र में भी अपने मोबाईल में अश्लिल सामाग्रीय रखते है और फिर उन्हे ये भी ध्यान नही रहता कि बच्चे कब उनका वाट्सएप चलाकर ये अश्लिल सामाग्रीयां ग्रुप में जगजाहिर कर देते है। शम्भू बम्ब की इस हरकत के बाद बाजार में चर्चा है कि बुडउ का जोशिला अंजाद, शर्मनाक हरकत है।

पत्रकार ने कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग
शिकायतकर्ता पत्रकार का कहना है कि शम्भू बम्ब के बेटे नितिन की गिरफ्तारी जल्द होना चाहिए। आए दिन पत्रकारो पर हमले हो रहे है और अब नितिन बम्ब जैसे रूतबेदारो के हौंसले इतने बुलंद हो गए है कि आधि रात को काॅल पर जान से मारने की धमकी दे रहे है। बिते दिनो ही एक पत्रकार के साथ अपहरण, लूट और मारपीट जैसी घटना घटित हुई है उसके बाद यह दुसरा मामला सामने आया है कि जब फोन पर पत्रकार को जान से खत्म करनी की धमकी मिली है। पुलिस को चाहिए की पत्रकारो की शिकायत पर तूरंत जांच कर, आरोपियो के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करे। ताकि जिले में चैथा स्तम्भ निर्भिक और निडर होकर अपना काम कर सके।

Leave a Reply