नयागांव बैरियर पर खुलेआम गुंडागर्दी, एंट्री के लिए अवैध वसूली के पैसे नहीं देने पर ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट,पीड़ित पंहुचा एसपी कार्यालय, पढिए पुरी खबर….

नीमच जिले की मध्यप्रदेश व राजस्थान की सीमा पर लगे नयागांव टोल बैरियर पर इंट्री के नाम पर वाहन चालकों से अवैध वसूली ओर पैसे नहीं देने पर निजी कर्मचारियों द्वारा वाहन चालकों के साथ मारपीट के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं।

ऐसा ही एक मामला बुधवार को सामने आया जहां बिलासपुर से कोयले का ट्रक भरकर भीलवाड़ा जा रहे एक वाहन चालक से एंट्री के नाम पर 2 हजार की मांग की गई और चालक द्वारा रुपए नहीं देने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। घटना के पश्चात पीड़ित पीडित ने नयागांव चौकी पर भी शिकायत की साथ ही बड़ी संख्या में लोग एव आम आदमी पार्टी के सदस्य एसपी कार्यालय पहुंचे और कार्यवाही की मांग को लेकर एसपी को शिकायत भी की गई।

शिकायती पत्र में बताया गया कि राजू पिता बंसीलाल बंजारा उम्र 44 वर्ष निवासी जिनवा राजस्थान थाना सदर निंबाहेड़ा बुधवार को ट्रक क्रमांक आरजे 09 जीसी 9089 मैं बिलासपुर से कोयला भरकर भीलवाड़ा ले जा रहा था की दोपहर 12 से 1 के बीच नयागांव बैरियर पर एंट्री के नाम पर उससे 2 हजार रु की मांग की गई। जबकि गाड़ी के समस्त दस्तावेज कंप्लीट है। और नियमानुसार लोकल वाहनों की एंट्री चार्ज नहीं लगता। बावजूद उसके बैरियर कर्मचारियों द्वारा अवैध वसूली के नाम पर रुपयों की मांग की जा रही थी। जब रुपए नहीं दिए गए तो बैरियर के राजू जाट सहित 8 से 10 प्राइवेट कर्मचारी आए और मुझे घेर लिया और मेरा वाहन साइड में लगा कर मेरे ऊपर उनका वाहन चढ़ाने लगे। जिससे मेरे पांव में गंभीर चोट आई है। पीड़ित ने ज्ञापन में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई एवं बैरियर पर अवैध वसूली को रोके जाने की मांग की।

Leave a Reply