भाजपा नेता के पुत्र पर छात्रा का हाथ पकड़ने का आरोप, मुंह काला कर ले गए पुलिस थाना

Ratlam MP: शहर के एक इंस्टीट्यूट के प्रबंधक और भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता बाबूलाल कर्णधार के बेटे राजेश कर्णधार पर उन्हीं के इंस्टीट्यूट की छात्रा ने आरोप लगाया है कि राजेश ने बदनीयती से मेरे साथ दो बार छेड़छाड़ करते हुए जान से मारने की धमकी दी।
इस बात को लेकर बीएड की छात्रा ने अपने पति को Institute बुलाया और घटना के बारे में जानकारी दी। तब छात्रा के पति और उसके साथियों ने आरोपी को पकड़कर मुंह काला कर थाना दिनदयाल नगर ले गए जहां छात्रा ने घटना की जानकारी थाना प्रभारी को दी।

आरोपी राजेश के विरुद्ध कार्यवाहीं करते हुए भादवि धारा 354/506/509 में मुकदमा दर्ज किया गया।

छात्रा के पति का कहना है कि रविवार को परीक्षा के लिए आवश्यक दस्तावेज जमा करने पत्नी कॉलेज आई थी जहां प्रबंधक आरोपी राजेश ने छेड़छाड़ की। पत्नी घबरा गई और उसके हाथ से सारे कागजात और मोबाइल छुट गए। वह जाने लगी तो उसे राजेश ने उठाकर दिए और धमकी दी कि घर पर किसी को बताया तो ठीक नहीं होगा। घर आकर देखने पर कुछ कागजात कम आने पर मेरे भाई के साथ पुनः कॉलेज जाने पर प्रबंधक राजेश ने दोबारा छेड़छाड़ की।तब हम लोग कॉलेज पंहुंचे और आरोपी को पुलिस थाना लेकर पंहुचे।

वहीं आरोपी राजेश ने बताया कि जो आरोप मुझ पर लगाया गया है वह निरर्थक हैं। मेरे द्वारा ऐसा कुछ नहीं किया गया जिसका मुझ पर आरोप लगाया गया। पिछले आठ माह से छात्रा की फीस जमा नहीं हुई थी वह मांगने पर टालमटोल कर रहीं थी। परीक्षा से पहले फीस जमा करने का कहा गया तो एक दो दिन में जमा करने का कहा गया था। छेड़छाड़ जेसी कोई घटना नहीं हुई।

कॉलेज में पुरा स्टाफ मौजूद था,इसके बाद छात्रा के पति ने फोन कर धमकी दी थी। एक साथ 20-25 लोगों ने आकर मुझसे मारपीट की,जिससे मेरे सिर और ऑंख पर चोंट लगीं हैं।

Leave a Reply