पुलिस थाना बघाना को मिली सफलता, वध हेतु परिवहन कर ले जाये जा रहे 8 बैल (केडे) मय महिन्द्रा पिकअप वाहन को करा जप्त।

नीमच । पुलिस अधीक्षक श्री सूरज कुमार वर्मा के निर्देशन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री सुन्दरसिंह कनेश एवं नगर पुलिस अधीक्षक महोदय श्री राकेश मोहन शुक्ल के मार्गदर्शन में थाना बघाना पुलिस टीम द्वारा वध हेतु ले जा रहे 08 गौवंश बैल (केडे) मय महिन्द्रा पिकअप को पकड़ने में सफलता प्राप्त की गई।
*कार्यवाही विवरण* दिनांक- 23-24.08.2021 की रात्री में थाना प्रभारी बघाना राजेन्द्र नरवरिया व सउनि तेजसिंह सिसौदिया ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम सैमाडां से निम्बाहेड़ा राजस्थान रोड पर नाकाबंदी के दौरान निम्बाहेडा तरफ से आ रही महिन्द्रा पिकअप एम. पी. 13 / जी.बी. 2147 को रोका तो नाकाबंदी से पहले ही पिकअप चालक व साईड में बैठा व्यक्ति रात के अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से वाहन से कूदकर भाग गये वाहन को चैक करते लकड़ी के पटिये के पार्टीशन को हटाकर देखते पिकअप वाहन में .08 बैल (कोडे) के पैर एक दूसरे से बांधकर घूंस-ठूंस कर भरे हुए मिले जो मौके पर गोवंश व पिकअप को जप्त किया गया तथा बैलो (केडो) को सुरक्षार्थ गौशाला छोड़ा गया है।
*सराहनीय भूमिका* :- निरीक्षक राजेन्द्र नरवरिया, सउनि तेजसिंह सिसौदिया और रवि पाण्डेय, आर अक्षय शर्मा, आरक्षक चालक ओमप्रकाश यादव की सराहनीय भूमिका रही।

Leave a Reply