लड़की को भगाने के आरोप में नाबालिग को रातभर बेल्ट से पीटा, टायर डालकर सरेआम नचवाया

लड़की को भगाने के शक में कुछ लोगों ने एक नाबालिग को बंधक बनाकर रातभर पीटा। टायर डालकर उन्हें खुलेआम नचवाया

dhar

धारः धार से इंसानियत का क्रूर चेहरा सामने आया है। यहां बालिग लड़का लड़की प्रेम-प्रसंग के चलते घर से भाग गए थे। लड़की को भगाने के शक में कुछ लोगों ने एक नाबालिग को बंधक बनाकर रातभर पीटा। इतना ही नहीं, घर से भागे लड़की और लड़के को भी आरोपी पकड़कर लाए और उनके गले में टायर डालकर उन्हें खुलेआम नचवाया। उनकी पिटाई करते हुए उनका वीडियों भी बनाया और वायरल कर दिया। वायरल वीडियों जब पुलिस के पास पहुंचा तब इस मामले में कार्रवाई की। अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

हैवानियत का ये मामला गंधवानी थाने के गांव खाड़पुरा कुंडी का है। प्रेम-प्रसंग के चलते एक लड़का-लड़की घर से भाग गए थे। लड़की के घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और खुद भी खोजबीन शुरू की। इस दौरान उन्हें जानकारी मिली कि लड़का-लड़की गुजरात में है। कुछ लोग गुजरात पहुंचकर दोनों को लेकर आए।

गांव पहुंचते ही आरोपी अनसिंह के घर पर दोनों को बंधक बना लिया। इसके बाद शंका के आधार पर गांव की 14 साल की नाबालिग को भी आरोपी के घर बुलाया। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि जब वह आरोपी अनसिंह के घर पहुंची, तो वहां पहले से भागे हुए लड़का-लड़की मौजूद थे। मेरे घर में घुसते ही वो कहने लगे कि तुमने हमारी लड़की को भागने में उसकी मदद की हे और मुझे बेल्ट से पीटने लगे।

मारपीट करने के बाद हम तीनों को अलग-अलग कमरों में बंद कर दिया। सुबह 7 बजे हमें घर से बाहर लाए और गले में बाइक का टायर डाल दिया। इसके बाद हम तीनों को सरेआम नचवाया और हमारी पिटाई भी करते रहे। नाबालिग के मुताबिक, इस दौरान एक आरोपी ने उसके साथ अश्लील हरकत की। उनका वीडियों भी बनाया और कई लोगों को भेजा। पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार हो चुके है और बाकी की तलाश जारी है।

,

Leave a Reply