रियल स्टेट कर्मचारी की हत्या में बड़ा खुलासा, किन्नर से लड़की बनी जोया ने दिया वारदात को अंजाम

चौंकाने वाली बात यह है कि ज़ोया किन्नर से लड़की बनी है और बेहद ही शातिर अपराधी है।

Joya

इंदौर: इंदौर के लसूड़िया क्षेत्र में हुए रियल स्टेट कंपनी के कर्मचारी देवांशु मिश्रा की हत्या में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने घटना में आरोपी ज़ोया को गिरफ्तार किया है। चौंकाने वाली बात यह है कि ज़ोया किन्नर से लड़की बनी है और बेहद ही शातिर अपराधी है। वह आपराधिक लड़को के गैंग को चलाती है। जोया ने मृतक से संबंध बनाने का दबाव बनाया था।जिससे इनकार करने पर ज़ोया के इशारे पर उन गुंडों ने देवांशू को चाकू मारे थे। पुलिस ने देर रात आरोपी जोया को आजाद नगर से और अल्लू उर्फ शाहरुख और आलिम को गिरफ्तार कर लिया है। बड़ा खुलासा यह हुआ है कि ज़ोया ड्रग्स का सेवन करती है।

ये भी पढ़ें-इंदौर में फिर हत्या, रियल स्टेट कारोबारी को मारा चाकू

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे जिसके बाद पुलिस ने ड्रग्स, शराब, गांजा, चरस का सेवन करने वाले लोगो की सूची निकाली। पुलिस ने बाणगंगा क्षेत्र के कई नशेड़ियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसके बाद ड्रग्स का नशा करने वाली युवतियों से ज़ोया का पता मिला। जिसको पुलिस ने रात 3 बजे आजाद नगर से गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें-रेलवे स्टेशन पर 65 किलो सोने के साथ पकड़ाए दो युवक, UP में खपाने जा रहे थे माल

कल हुई घटना के बाद जोया के बारे में चौंकाने वाले खुलासे हुए है। बताया जा रहा है जोया शातिर अपराधी है। उसने वारदात को अंजाम देना भी कबूल लिया है। उसने बताया कि रात को अल्लू और आलिम के साथ घूम रही थी। पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास देवांशू और सतीश स्कूटर से जाते दिखे तो रोक लिया। पहले जोया ने संबंध बनाने का कहा। फिर अल्लू व आलिम ने चाकू मार दिए। ज़ोया किन्नर थी बाद में वह सेक्स चेंज का ऑपरेशन कराकर लड़की बनी है। उस ने रावजी बाजार क्षेत्र के गुंडे शाहिद नाइट्रा से निकाह कर लिया था। शाहिद भी लिस्टेड बदमाश है और उसने बुधवार रात ही गुंडे काणा पर गोली चलाई है।

Leave a Reply