सिंघु बॉर्डर पर युवक की हत्या, हाथ काटकर लटकाया शव

किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश के तहत किसी ने उस युवक को 30 हज़ार रुपये देकर पहुँचाया था। उस युवक ने मंच पर रखे गुरु ग्रन्थ साहेब का अनादर किया

singhu border murder

नई दिल्ली: सिंघु बॉर्डर से एक युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि उसके हाथ काटकर शव को बैरिकेड से लटकाया गया है। आरोप है कि युवक ने गुरु ग्रन्थ साहिब का अपमान किया था। शव मिलने की सूचना के बाद सिंघु बॉर्डर पर हड़कंप मच गया है। आंदोलनकारी पुलिस को भी मुख्य मंच के पास नहीं जाने दे रहे थे। बाद में कुंडली थाना पुलिस ने शव को उतारा और सिविल हॉस्पिटल लेकर पहुंची। वहीं किसान नेताओ का कहना है कि ये किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश है।

दरअसल सिंघु बार्डर पर आंदोलनकारियों के मुख्य मंच के पास सुबह एक 35 वर्षीय युवक का शव लटका हुआ मिला। युवक के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान मिले हैं। जिस युवक को मारा गया है उसका हाथ कलाई से काट दिया गया है। इस हत्या का आरोप निहंगों पर लग रहा है।

निहंगों ने आरोप लगाया है कि किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश के तहत किसी ने उस युवक को 30 हज़ार रुपये देकर पहुँचाया था। उस युवक ने मंच पर रखे गुरु ग्रन्थ साहेब का अनादर किया,अंग भंग किया।ब हरहाल इस घटना से देशभर में माहौल गरमा गया है।

,

Leave a Reply