मनासा का प्रापर्टी दल्ला दीपक वधवा नीमच में कर रहा है लोगों के साथ धोखाधडी, एक प्लॉट को दो—दो बार बेचने के मामले में मनासा में है चर्चित, कई बार खा चुका है जूते

नीमच। मनासा में एक प्लॉट को दो—दो बार बेचने के मामले में कई बार जूते खा चुका प्रापर्टी दल्ला दीपक वधवा नीमच शहर में धोखाधडी की वारदात को अंजाम दे रहा है। नीमच में भोले—भाले लोगों को झांसे में लेकर पैंसे ऐठने का काम कर रहा है। चिकने दीपक वधना चिकनी—चिकनी और मीठी बातों के जरिए विवादित जमीन या भूखंडों बिकवाने का ठेका लेता है और खरीदार लोगों को सच्चाई नहीं बताते हुए बेचता है। खरीदार को बाद में पता चलता है कि संबंधित जमीन या खेत तो पहले ही बेचा जा चुका है और उसके लाखों रूपए भी ले लिए गए है। ऐसी स्थिति में खरीदार फंस जाता है। ऐसे कई मामले सामने आ चुके है। कई लोग इसके झांसे में आ गए है। नीमच की जनता से अपील है कि ऐसे बेहरूपिए दल्ले के चक्कर में न पडे। हाल ही में इसने मनासा रोड पर घपला किया है। इस मामले को लेकर पार्टी ने सार्वजनिक जुलूस निकालने की तैयारी कर ली है।
मनासा में खुल चुकी है पोल, नीमच में बेहरूपिया सक्रिय— मनासा का मूल निवासी दल्ला दीपक वधवा कुछ साल से नीमच में सक्रिय है। मनासा की जनता तो इसके कारनामों से वाकिफ है। मनासा में इसकी यह स्थिति है कि कोई भी सौदा इसके हाथों नहीं करते। मनासा की समोसा कॉलोनी में एक प्लॉट को दो व्यक्तियों को बेचने के मामले में इसने जूते खाए। मनासा थाने में इसकी शिकायत हुई थी। मनासा थाने में इस दल्ले ने नाक रगडकर माफी मांगी, संबंधित पार्टी को पैसा दिया। जब जाकर मामला शांत हुआ। मनासा में इसकी पोल पटटी खुल गई है। ऐसे में नीमच में यह कुछ साल से सक्रिय है।

Leave a Reply