BIG BREAKING: खनिज विभाग की नीमच के शहरी क्षेत्र में ताबड़तोड़ कार्यवाही, जेसीबी से डंपर में लोड हुए अवैध बालू रेती के ढेर, ग्वालटोली के बाद टीम पहुंची यहां, पढ़े खबर

खनिज विभाग की नीमच के शहरी क्षेत्र में ताबड़तोड़ कार्यवाही, जेसीबी से डंपर में लोड हुए अवैध बालू रेती के ढेर, ग्वालटोली के बाद टीम पहुंची यहां, पढ़े खबर


नीमच। खनिज विभाग ने शहरी क्षेत्र में ताबड़तोड़ कार्यवाही शुरू की है। इस दौरान जेसीबी की मदद से डंपरों में अवैध बालू रेत को लोड किया गया, और जब्त करते हुए सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। ग्वालटोली में कार्यवाही करने के बाद टीम स्पेन्टा पेट्रोल पंप के समीप पहुंची है। 

जानकारी देते हुए खनिज विभाग के अधिकारी गजेन्द्र डामोर ने बताया कि जिला कलेक्टर के निर्देशानुसार गुरूवार को शहरी क्षेत्र में कार्यवाही की जा रही है। इस दौरान शहर में जहां-जहां अवैध बालू रेत का भंडारण है, उन्हें जब्त कर सुरक्षित स्थान पहुंचाया जा रहा है। इस कार्यवाही में तहसीलदार, नगर पालिका और खनिज विभाग की टीम संयुक्त रूप से कार्यवाही कर रही है। 

उन्होंने बताया कि गुरूवार को संयुक्त रूप से टीम शहर के ग्वालटोली क्षेत्र स्थित मुख्य चौराहा के समीप पहुंची। जहां अवैध रेत के भंडारण पर कार्यवाही करते हुए मौके से 3 डंपर और दो ट्रैक्टर बालू रेत जब्त की गई है। जिसके बाद स्पेन्टा पेट्रोल पंप के समीप टीम पहुंची है। 

Leave a Reply