चौथी शादी विदेशी लड़की से करने वाला था पत्नी का गैंगरेप कराने वाला…. VIDEO कॉल पर फार्म हाउस दिखाकर युवतियों को रिझाता था

 

उज्जैन….राजेश विश्वकर्मा की अय्याशी इंदौर आने के बाद और भी बढ़ गई।

अपनी पत्नी का गैंगरेप कराने का आरोपी राजेश विश्वकर्मा को उसके परिजनों ने नागदा में घर से निकाल दिया था। राजेश नागदा से आकर इंदौर में बिल्डर बन गया, लेकिन उसकी हरकतें यहां भी नहीं बदलीं। इस बात की जानकारी दैनिक भास्कर की टीम को राजेश के नागदा स्थित पैतृक घर पहुंचने पर मिली। परिवार वालों का कहना है कि झगड़े और गलत आदतों की वजह से वे लोग राजेश से संबंध नहीं रखते। नागदा में उस पर मारपीट और गाली-गलौज के आरोप में तीन केस दर्ज हैं। एक केस तो पूर्व राज्यमंत्री दिलीप शेखावत से ही गाली-गलौज करने का है। पढ़िए, ग्राउंड रिपोर्ट…

राजेश ने गैंगरेप विक्टिम से तीसरी शादी की थी और वो थाईलैंड की एक लड़की से चौथी शादी करने वाला था…. पहली पत्नी से राजेश के तीन बच्चे हैं। दूसरी पत्नी से 1 बेटी है। मेट्रिमोनियल साइट के जो मैसेज (ईमेल) मिले हैं, उनसे पता चला है कि आरोपी थाईलैंड की एक लड़की के साथ लगातार टच में था। वीडियो कॉल पर बातचीत करता था। फार्म हाउस दिखाता था। राजेश खुद को कुंवारा बताकर शादी करना चाहता था।

राजेश के 80 साल के पिता जगदीश विश्वकर्मा सदमे में हैं। वह कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं हैं। न किसी का फोन उठा रहे हैं और न ही किसी सवाल का जवाब दे रहे हैं। बुजुर्ग माता-पिता हार्ट पेशेंट हैं। परिवार ने राजेश को उसकी हरकतों की वजह से 2018 में ही घर से निकाल दिया था। राजेश के खिलाफ केस दर्ज कराने वाले और उसे करीब से जानने वाले BJP नेता टीकम सिंह ने बताया कि राजेश शुरू से अय्याश रहा है। घर में छोटा है, इसलिए सभी ने लाड़-प्यार से पाला। उसने इसका फायदा उठाया। करोड़पति होने के चलते वह बेइंतहा खर्च करता था। बुरी आदतों में पड़ गया था। राजेश के पिता जगदीश विश्वकर्मा की नागदा (उज्जैन) में थ्रेशर बनाने की फैक्ट्री है। उसका बड़ा भाई बिजनेस संभालता है।

नागदा में आरोपी का पुश्तैनी घर।

नागदा में आरोपी का पुश्तैनी घर।

पूर्व राज्यमंत्री दिलीप शेखावत से विवाद
राजेश पर नागदा के मंडी थाने में तीन केस दर्ज हैं। तीनों केस मारपीट और गाली-गलौज के हैं। ये केस साल 2000 से 2004 के बीच के हैं। राजेश ने उस समय राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त दिलीप शेखावत से भी गाली-गलौज की थी। इसके बाद उस पर मंडी थाने में केस दर्ज कराया गया था। इसके बाद उस पर दो भाइयों और अन्य लोगों से विवाद और मारपीट के आरोप हैं।

राजेश विश्वकर्मा की अय्याशी इंदौर आने के बाद और भी बढ़ गई।

राजेश विश्वकर्मा की अय्याशी इंदौर आने के बाद और भी बढ़ गई।

हरकतों के कारण पिता ने कर दिया था बेदखल
नागदा में राजेश के पुराने दोस्तों का कहना है कि वह शुरू से ही अड़ियल और बदमिजाज था। साथी छात्राओं का पीछा करने और छेड़छाड़ करने की कई शिकायतें स्कूल प्रबंधन तक पहुंचती थीं, लेकिन पिता के रसूख के कारण कार्रवाई नहीं होती थी। उसकी हरकतों से तंग आकर पिता ने बेदखल कर दिया था, लेकिन इंदौर के फार्म हाउस की जमीन उन्होंने ही दिलाई थी।

राजेश की किडनी खराब, इलाज कराने नागदा आया था
पड़ोसियों ने बताया कि राजेश की किडनी खराब है। वह इसका इलाज भी करा रहा है। इसी सिलसिले में वह कुछ समय पहले नागदा आया था। ये बात उन्हें राजेश के घरवालों ने ही बताई। पड़ोसी इस बात पर शंका भी जता रहे हैं।

राजेश और उसके दोस्तों के खिलाफ टीचर पत्नी ने गैंगरेप का केस दर्ज कराया है। राजेश ने 32 साल की महिला से रायपुर (छत्तीसगढ़) में शादी की। इंदौर के फार्म में रखकर उसे यातनाएं दीं। महिला छत्तीसगढ़ में सरकारी स्कूल में टीचर थी।

राजेश और उसके दोस्तों के खिलाफ टीचर पत्नी ने गैंगरेप का केस दर्ज कराया है। राजेश ने 32 साल की महिला से रायपुर (छत्तीसगढ़) में शादी की। इंदौर के फार्म में रखकर उसे यातनाएं दीं। महिला छत्तीसगढ़ में सरकारी स्कूल में टीचर थी।

,

Leave a Reply