नीमच विधानसभा के 192 गांव के रहवासियोंकी प्यास बुझाएगा गांधी सागर का पानी, टेंडर जारी होने पर विधायक श्री परिहार ने जताई खुशी

नीमच। 8 फरवरी/ केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार 2024 तक हर घर पेयजल योजना पर कार्य कर रही है जिसके तहत नीमच विधानसभा क्षेत्र में भी पेयजल की सुविधा आम जनों को शीघ्र मिलना शुरू हो जाएगी उपलब्ध गांधी सागर का पानी हर घर में पीने के लिए उपलब्ध होगा समूह जल प्रदाय योजना के तहत 2 चरणों में यह कार्य होगा।
उल्लेखनीय है कि सांसद सुधीर गुप्ता संसदीय क्षेत्र में इस योजना के क्रियान्वयन हेतु प्रयासरत थे जिसके परिणामस्वरूप नीमच मंदसौर के गांव में पेयजल उपलब्ध कराने हेतु केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा 1210 करोड़ का टेंडर जारी हो चुका है । जिससे नीमच और मंदसौर जिले के कुल 915 गांव इस पेयजल योजना से लाभान्वित होंगे। अकेले नीमच विधानसभा के 192 गांव इस योजना से जुड़ जाएंगे।
टेंडर प्रक्रिया पूर्ण होने के पश्चात विधायक श्री परिहार ने खुशी जताते हुए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , विकासशील मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व क्षेत्र के सांसद सुधीर गुप्ता के प्रति क्षेत्र की जनता की ओर से धन्यवाद ज्ञापित किया ।

Leave a Reply