भोपाल में टाइम्स नाऊ के पत्रकार पर हमला, बंसल अस्पताल में भर्ती बच्चों से मिलने गए थे गोविंद गुर्जर

सड़क हादसे में घायल पत्रकार गोविंद गुर्जर के परिजनों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्टाफ ने बंसल हॉस्पिटल में एडमिट कराया था। बताया जा रहा है कि वे अस्पताल में भर्ती अपनी पत्नी और बच्चों से मिलने गए थे। इसी दौरान वहां मौजूद गार्ड्स ने बदतमीजी करते हुए उन पर हमला कर दिया।

भोपाल : राजधानी भोपाल स्थित बंसल अस्पताल के गार्ड ने पत्रकार के साथ मारपीट की है। इस घटना में उन्हें गंभीर चोटें आईं हैं। गोविंद गुर्जर हमारे सहयोगी टाइम्स नाऊ चैनल के पत्रकार हैं। जानकारी के अनुसार, पत्रकार गोविंद गुर्जर के परिवार की कार का मंगलवार को एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे में उनकी पत्नी और बच्चे को गंभीर चोटें आयी है। वहीं, इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है।

Times

जानकारी के अनुसार,सड़क हादसे में घायल पत्रकार गोविंद गुर्जर के परिजनों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्टाफ ने बंसल हॉस्पिटल में एडमिट कराया था। बताया जा रहा है कि वे अस्पताल में भर्ती अपनी पत्नी और बच्चों से मिलने गए थे। इसी दौरान वहां मौजूद गार्ड्स ने बदतमीजी करते हुए उन पर हमला कर दिया। इससे गोविंद के चेहरे और सिर में चोटें आई हैं।

इस घटना के बाद मध्य प्रदेश बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने ट्वीट कर कहा कि राजधानी भोपाल के वरिष्ठ पत्रकार गोविंद गुर्जर के साथ जो घटना हुई है, उसे गंभीरता से लिया गया है। माननीय मुख्यमंत्री और गृह मंत्री ने घटना के बारे में संपूर्ण जानकारी जुटाने और समुचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे।

Leave a Reply