चलती ट्रेन से बच्चों को फेंका, फिर खुद भी कूदी मां; वायरल वीडियो में देखें कैसे बीच जान

मध्य प्रदेश के उज्जैन स्टेशन पर शनिवार को अजीबो-गरीब हादसा हुआ. इस हादसे में दो बच्चों और एक मां की जिंदगी दांव पर लग गई. दरअसल, यहां एक मां ने चलती ट्रेन से पहले अपने दो मासूम बच्चों को फेंका और फिर खुद भी कूद गई. इस बीच वहां तैनात कॉन्सटेबल ने गजब की फुर्ती दिखाई और महिला को ट्रेन की चपेट में आने से बचा लिया.

OMG: एमपी के उज्जैन रेलवे स्टेशन पर एक मां ने बच्चों को चलती ट्रेन से फेंका और फिर खुद भी कूद गई.

OMG: एमपी के उज्जैन रेलवे स्टेशन पर एक मां ने बच्चों को चलती ट्रेन से फेंका और फिर खुद भी कूद गई.

MP Viral Video: मध्य प्रदेश के उज्जैन स्टेशन पर शनिवार को एक मां ने अपनी और दो बच्चों की जिंदगी दांव पर लग गई. महिला जल्दबाजी में गलत ट्रेन में चढ़ गई. जब उसे पता चला तब तक ट्रेन चलने लगी. महिला के हाथपैर फूल गए. उसने तुरंत बच्चों को प्लेटफॉर्म पर फेंका और फिर खुद भी कूद गई. कूदते ही महिला ट्रेन से साथ घिसटने लगी. इस बीच वहां खड़े कॉन्सटेबल ने उसे ट्रेन की चपेट में आने से बचा लिया. इस घटना का सीसीटीवी फूटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन स्टेशन पर शनिवार को अजीबो-गरीब हादसा हुआ. इस हादसे में दो बच्चों और एक मां की जिंदगी दांव पर लग गई. दरअसल, यहां एक मां ने चलती ट्रेन से पहले अपने दो मासूम बच्चों को फेंका और फिर खुद भी कूद गई. इस बीच वहां तैनात कॉन्सटेबल ने गजब की फुर्ती दिखाई और महिला को ट्रेन की चपेट में आने से बचा लिया. मां और दोनों बच्चे पूरी तरह सुरक्षित हैं. इस घटना का सीसीटीवी फूटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.null

जानकारी के मुताबिक, यह महिला जल्दबाजी में गलत ट्रेन में चढ़ गई थी. ट्रेन चलने के बाद उसे इस बात का पता चला तो उसे कुछ सूझा नहीं. उसने तत्काल पहले बड़े बेटे को नीचे फेंका, उसके बाद छोटे को. जब दोनों स्टेशन पर गिर गए तो महिला भी चलती ट्रेन से कूदी. कूदते ही वह ट्रेन के साथ घिसटने लगी. गनीमत थी कि कॉन्सटेबल महेश कुशवाह उसी कोच के पास खड़े थे. उन्होंने महिला को मरने से बचा लिया. यह पूरी घटना सीसीटीवा में रिकॉर्ड हो गई. कॉन्स्टेबल महेश कुशवाह को उनके इस काम के लिए जीआरपी इनाम भी देगी.

Leave a Reply