वार्ड क्रमांक 20 स्थित बूढ़ा गोपाल गली 20 लाख की लागत से बनने वाली सीसी रोड़ का विधायक श्री परिहार के आतिथ्य में भूमिपूजन संपन्न

नीमच । 16 मई/ मानव मात्र के कल्याण के लिए भाजपा हिंदू मुसलमान सिख ईसाई सहित सभी धर्मों वर्ग संप्रदाय को लेकर सबका साथ सबका विकास के भाव से कार्य करती है । हमने विधानसभा क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है ये लगातार जारी रहेगा ।

उक्त बातें नीमच के क्षेत्रीय विधायक दिलीप सिंह परिहार द्वारा वार्ड क्रमांक 20 स्थित बूढ़ा गोपाल गली में 20 लाख रुपए की लागत से बनाने वाले सीसी रोड के भूमिपूजन के अवसर पर कही।
उन्होंने कहा कि नीमच मेडिकल कॉलेज का कार्य प्रारंभ होने को है वहां साफ सफाई शुरू हो चुका है शीघ्र ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा मेडिकल कॉलेज का भूमि पूजन किया जाएगा । नीमच में पायलट ट्रेनिंग सेंटर खोलने की स्वीकृति हो चुकी है शीघ्र ही हमारे बेटा बेटी नीमच में ही पायलट की ट्रेनिंग ले सकेंगे, 200 करोड रुपए की लागत से बनी कृषि उपज मंडी तैयार है, 200 करोड़ की लागत से बन रहे औधोगिक क्षेत्र का कार्य तीव्र गति से चल रहा है यहां नीमच के युवा लोन लेकर अपना उद्योग स्थापित कर सकते हैं व कई लोगों को रोजगार दे सकते हैं । मैंने नगर पालिका प्रशासक कलेक्टर व सीएमओ के माध्यम से पूरे नगर में गली गली में सीसी रोड कराने का कार्य किया है आज में वार्ड के निवासियों को बधाई देता हूं तथा शहर में कहीं और भी इस प्रकार के कार्य बाकी हो तो मुझे अवगत कराएं उन्हें करने का कार्य करूंगा। हमने भीषण गर्मी में भी शहर वासियों को प्रतिदिन पेयजल उपलब्ध कराने का कार्य किया है पहले गर्मी के समय में पानी के लिए त्राहि-त्राहि मचती थी आज घर-घर में नल के माध्यम से माताओं बहनों को पेयजल उपलब्ध हो रहा है।
वार्ड वासियों द्वारा यहां स्थित पुराने कुएं की सफाई कर इससे पानी सप्लाई हेतु विधायक श्री परिहार से निवेदन किया जिसे उन्होंने तत्काल नगरपालिका के माध्यम से सफाई कर इसे उपयोग योग्य बनाने के लिए नगर पालिका कर्मचारियों को निर्देशित किया।
कार्यक्रम को वरिष्ठ भाजपा नेता व पत्रकार सुरेंद्र सेठी, मंडल अध्यक्ष योगेश जैन, समाजसेवी जंबुकुमार जैन व सांसद प्रतिनिधि सत्यनारायण गोयल द्वारा भी संबोधित किया।
इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि रोशन वर्मा, जैन समाज अध्यक्ष निर्मल विनायका, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष मीना जयसवाल,जिला भाजपा उपाध्यक्ष वंदना खंडेलवाल,ऋतु नागदा, मण्डल महामंत्री दारा सिंह यादव, मुकेश सिसोदिया,मिश्रीलाल रियार, विनीत पाटनी, मनोज माहेश्वरी, लोकेश चांगल, लक्ष्मी प्रेमणि,राजू सहित वार्डवासी रहे उपस्थित।
कार्यक्रम का संचालन नपा ब्रांड एम्बेसडर विजय बाफना ने किया एवं आभार मोहन सिंह राणावत ने माना ।
उक्त जानकारी विधायक मीडिया प्रबन्धक आनंद लोधा द्वारा दी गई ।

Leave a Reply