प्रभारी मंत्री ने ग्राम पंचायत डोडी में किया गौशाला का भूमिपूजन

अरविंद मालवीय, संवाददाता
श्री अकील ने नसरुल्लागंज एवं सलकनपुर का भी किया दौरा
 सीहोर 21 सितम्बर,2019
     गैस त्रासदी, राहत एवं पुर्नवास, पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण, सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग विभाग मध्यप्रदेश शासन तथा सीहोर जिले के प्रभारी मंत्री श्री आरिफ अकील ने शनिवार को सीहोर जिले के भ्रमण किया।
     प्रभारी मंत्री श्री आरिफ अकील भम्रण के दौरान सर्वप्रथम जिले के आष्टा विकासखंड की तहसील जावर के ग्राम पंचायत डोडी पहुंचे जहां उन्होंने गौशाला का भूमि पूजन किया। इस मौके पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि गाय की सेवा करना वचन पत्र में लिखा एक बिन्दु था जिसे प्रदेश सरकार सार्थक रूप देने जा रही है। गाय की रक्षा हम सभी को मिलकर करनी होगी। प्रदेश में सीहोर जिले को गौशाला बनाने में अग्रणी बनाना है।

शासकीय शालाओं में मध्यान्ह भोजन हेतु किया गैस कनेक्शन का वितरण  
     प्रभारी मंत्री श्री अकील द्वारा जनपद आष्टा सभाकक्ष में आयोजित गैस सिलेंडर वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए। जहां उन्होंने शासकीय स्कूलों में मध्यान्ह भोजन के लिए गैस कनेक्शनों का वितरण किया। आष्टा विकासखंड में शासकीय स्कूलों के लिए 298 गैस कनेक्शन स्वीकृत हुए हैं जिसमें शनिवार को प्रभारी मंत्री द्वारा कुछ स्कूलों को प्रतिकात्मक रूप से गैस कनेक्शन का वितरण किया गया। कार्यक्रम के पश्चात प्रभारी मंत्री जिले के नसरुल्लागंज पहुंचे। जहां प्रभारी मंत्री द्वारा विश्राम गृह में आमजनों की समस्याएं सुनकर संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के निराकरण करने के निर्देश दिए गए।

Leave a Reply