छोलामंदिर पुलिस ने मां और भाभी पर जानलेवा हमला करने वाले हत्यारोपी को किया गिरफ्तार

विवरण- दिनांक 15 मार्च 2021 को दोपहर करीब 2:00 बजे अटल नेहरू नगर थाना छोला मंदिर से रुखसाना नामक महिला के द्वारा रिपोर्ट की गई थी कि उसके घर के सामने रहने वाले इमरान उर्फ बल्लू पिता सलीम बैग ने अपनी मां और भाभी पर बेसबॉल के डंडे और कुल्हाड़ी से वार कर गंभीर चोटें पहुंचाई थी। बीच बचाव में रुखसाना और उसके बेटे अयान को भी चोटे आई थी।

उक्त घटना पर पुलिस द्वारा 307 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था। उसी दिनांक को शाम करीब 6:00 बजे इमरान की भाभी रजिया पति तौफीक उम्र 52 वर्ष इलाज के दौरान हमीदिया अस्पताल में मृत्यु हो गई, जिस पर पुलिस द्वारा प्रकरण में धारा 302 भा द वि का इजाफा किया गया।

आरोपी इमरान उर्फ बबलू घटना दिनांक से आरोपी फरार हो गया था। आरोपी इमरान कबाड़ बीनने का काम करता है। पूर्व में भी 307ipc के मामले में 4 साल जेल रह चुका है। कोरोना लॉकडाउन के दौरान उसे छोड़ दिया गया था उसके बाद में कुछ सुधर गया था परंतु मोहल्ले वाले उससे डरते थे उसका ना कोई दोस्त था। पुलिस द्वारा लगातार इमरान को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा था।

दिनांक 18 मार्च की रात्रि में थाना छोला मंदिर पुलिस को सूचना मिली कि आदमपुर छावनी क्षेत्र में अंखियों में वह देखा गया है, जहाँ दो पार्टियां बनाकर थाना प्रभारी स्वयं ने जाकर घेराबंदी की और जंगल में इमरान को देर रात पकड़ लिया गया। पुलिस के द्वारा घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी तथा बेस्वाल का एक डंडा आरोपी से जप्त कर लिया है आज आरोपी इमरान और बल्लू को न्यायालय में पेश किया गया है। आरोपी की मां की हालत अभी स्थिर है।

Leave a Reply