वार्ड क्रमांक 15 में समाजसेवी अनसुईया प्रशांत (राकेश) के नेतृत्व में मनाया गणतंत्र दिवस का पावन पर्व।

पत्रकार अंशय बड़गुर्जर

आष्टा :- ध्वजारोहण श्री राजेन्द्र सिंह जी महेश्वरी, प्रशांत (राकेश), देव सिंह जी (पडियार साहब), के द्वारा किया गया

ध्वजारोहण के बाद श्री राहुल जी बड़गुर्जर (एडवोकेट), राजा ठाकुर (पत्रकार), पत्रकार अंशय बड़गुर्जर द्वारा समाजसेवी श्री प्रशांत (राकेश) को पुष्प माला पहनाकर स्वागत किया।

श्री प्रशांत (राकेश) ने कहा

आझ हम सभी गणतंत्र दिवस का पर्व मनाने के लिए एकत्र हुए हैं। इस दिन हम सभी को अपने देश की उन्नति की कामना करनी चाहिए। सबसे पहले आपको बता दूं कि आज गणतंत्र दिवस के दिन 1950 में देश का संविधान लागू हुआ था। जो डॉ. भीम राव अम्बेडकर जी ने लिखा था। गणतंत्र दिवस का यह दिन हमें याद दिलाता है कि कैसे हमारे स्वतंत्रता सैनानियों ने अहिंसा और बिना किसी भेदभाव के सिद्धांतों के आधार पर स्वतंत्रता हासिल की। यही वजह है कि इस त्योहार को महान उत्साह और भव्यता के साथ मनाया जाता है। यह दिन राष्ट्रीय गर्व का दिन है। यह हमें हमारे संविधान की विभिन्न मूल्यों की भी याद दिलाता है, जो भारत के सभी जाति और वर्ग के लोगों को एक दूसरे जोड़े रखता है। आपको बता दें कि भारत का संविधान दुनिया का सबसे बड़ा लिखित संविधान है।

एड. राहुल बड़गुर्जर, पत्रकार अंशय बड़गुर्जर, मनोज मालवीय, मनोज, हेमंत महेशवरी,राज प्रजापति एवं पत्रकार राजा ठाकुर (सरकार)की पुरी टिम उपस्थित रही।

पत्रकार अंशय बड़गुर्जर के साथ कैमरामेन राजा ठाकुर।
ख़बरों एवं विज्ञापनो के लिए संपर्क करें।
मो. 7440953729, 81036 75337

स्कूल, कोचिंग, निजी संस्था, बर्थडे, अन्निवेरसरी, मकान, दुकान, आदि के विज्ञापनों के लिए संपर्क करें

Leave a Reply