ATLAS साइकिल कंपनी के मालिक की पत्नी नताशा की घर में मिली डेड बॉडी, आत्महत्या का शक

नई दिल्ली Crime in Delhi : देश की राजधानी दिल्ली के एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर स्थित एक घर में दिल्ली पुलिस ने 57 वर्षीय महिला नताशा कपूर का शव बरामद किया है। जांच में जुटी पुलिस को घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, वहीं पुलिस सुसाइड नोट की सत्यतता जाने की कोशिश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट पर लिखी हैंड राइटिंग जान गंवाने वाली नताशा कपूर की है भी या कोई और एंगल हो सकता है, इसकी भी जांच की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने बुधवार को लोधी रोड स्थित श्मशान घाट में नताशा कपूर का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

बता दें कि नताशा कपूर नामी साइकिल कंपनी एटलस के मालिकों में से एक संजय कपूर की पत्नी थीं। जहां दिल्ली पुलिस नताशा की मौत को आत्महत्या बता रही है, वहीं कमरे का दरवाजा खुला होने के चलते हालात बेहद संदिग्ध हैं, ऐसे में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार शाम को नताशा कपूर का शव औरंगजेब लेन स्थित कोठी में पंखे से लटका मिल। उधर, मौके पर पहुंची पुलिस को जो सुसाइड नोट मिली है, उसमें उन्होंने लिखा है- ‘मैं अपनी जिंदगी से खुश नहीं’। नताशा कपूर और संजय कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने लोगों को इस बाबत जानकारी दी, जिसके बाद पूरा मामला सामने आया। पुलिस की मानों ते कमरे की दीवार पर सुसाइड नोट लिखा था।

, ,

Leave a Reply