मौसम का मजा ले रहे थे यात्री, तभी बिगड़ा संतुलन और खेत में जा घुसी बस, मच गई चीख-पुकार

PRIYANKA singh reporter

चुरहट थाना अंतर्गत झिरिया मोड़ के पास हुआ हादसा, सीधी से रीवा जा रही थी यात्री बस, सभी यात्री सुरक्षित

रीवा/सीधी. सीधी से रीवा आ रही गौतम ट्रेवेल्स की यात्री बस चुरहट थाना अंतर्गत ग्राम भेलकी और कपुरी के बीच झिरिया मोड़ पर अनियंत्रित होकर सड़क से उतरते हुए खेत में चली गई। बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। स्थानीय लोगों की माने तो यदि बस पलट जाती तो कई यात्री घायल हो जाते और जान भी जा सकती थी। घटना गुरुवार की दोपहर करीब 12.30 की है।

यात्रियों के बीच चींख-पुकार मच गई
जानकारी के अनुसार सीधी से रीवा बाया गुढ़ जाने वाली यात्री बस क्रमांक एमपी १७ पी १६१० गुरुवार को सीधी से रीवा के लिए रवाना हुई। बस में करीब दो दर्जन से भी अधिक यात्री सवार थे। बस जैसे ही चुरहट से मोहनिया घाटी की ओर रवाना हुई रास्ते में भेलकी व कपुरी गांव के बीच झिरिया मोड़ के पास अनियंत्रित होकर खेत में उतर गई। इस घटना से बस में सवार यात्रियों के बीच चींख-पुकार मच गई। लेकिन चालक ने बस पर संतुलन बना लिया और उसकी रफ्तार कम हो गई जिससे वह पलटने से बच गई, जिससे एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। इस घटना में बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित बताए गए हैं।

खतरनाक है झिरिया मोड़
बताया गया कि चुरहट थानांतर्गत भेलकी व कपुरी के बीच पडऩे वाला झिरिया मोड़ काफी खतरनाक एवं अंधा मोड़ है। इस मोड़ में यदि तेज रफ्तार में वाहन चालक वाहन मोड़ते हैं तो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं। सूत्रों के अनुसार उक्त स्थल पर इसके पहले भी सड़क हादसे हो चुके हैं।

accident India injured in road Accident

About डीजी न्यूज़ मध्य प्रदेश

View all posts by डीजी न्यूज़ मध्य प्रदेश →

Leave a Reply