मुख्यमंत्री श्री चौहान ने जबलपुर में अग्नि दुर्घटना पर दु:ख व्यक्त किया

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर के न्यू लाइफ अस्पताल में हुई अग्नि दुर्घटना में नागरिकों के असमय निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि मेरा जिला प्रशासन से निरंतर संपर्क बना हुआ है। मुख्य सचिव श्री इकबाल सिंह बैंस को संपूर्ण मामले पर नजर बनाये रखने के निर्देश दिए गए हैं। राहत एवं बचाव के लिए हरसंभव प्रयास किये जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि दु:ख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवार स्वयं को अकेला न समझें, राज्य सरकार उनके साथ है। राज्य सरकार द्वारा मृतकों के परिजन को 5-5 लाख रूपये और गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रूरूपये की आर्थिक सहायता प्रदान की जायेगी। घायलों के संपूर्ण इलाज का व्यय भी राज्य सरकार वहन करेगी।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजन को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान निरंतर संपर्क में रहे

जबलपुर में हुई घटना के संबंध में मुख्यमंत्री श्री चौहान इंदौर-उज्जैन प्रवास के दौरान जबलपुर जिला प्रशासन के निरंतर संपर्क में बने रहे। उन्होंने बताया कि कमिश्नर जबलपुर को घटना की जाँच के निर्देश दिए गए हैं। घायल और प्रभावित लोगों के समुचित उपचार पर नजर रखी जा रही है। घटना के दोषी व्यक्ति दंडित किए जाएंगे।

Leave a Reply