हरदोई के धन्नू पुरवा गांव में ब्राम्हणो पर किया गया जानलेवा हमला

डीजी न्यूज़ पंचायत चुनाव को बीते अभी कुछ ही दिन हुये हैं ! नवनिर्वाचित प्रधानों के समर्थक बिल्कुल तानाशाही पर उतर आये हैं ! यही हाल हरदोई देहात के नवनिर्वाचित प्रधान श्यामू सिंह के समर्थकों का है ! कल रात करीब 7:00 बजे ऋषभ मिश्रा अपने घर की ओर अकेले जा रहा था तभी श्यामू सिंह प्रधान के समर्थक संजीव श्रीवास्तव ने उसे रास्ते मे रोक लिया ! पहले तो उन दोनों की आपस में चुनाव को लेकर बहस हुई !

फिर संजीव श्रीवास्तव ने उस से कहा की तुमने हमारे विपक्षी पार्टी का साथ दिया ! इतना कहते ही संजीव ने ऋषभ मिश्रा को पीटना शुरू कर दिया ! कुछ देर में संजीव के परिवार के लगभग 25 से 30 लोग लाठी डंडा लेकर आ गये ! जिसमें संजीव के भाई शिवकुमार, सचिन, नीरू, विक्की, रोहित, अंकित श्रीवास्तव व अन्य ऋषभ मिश्रा को बेरहमी से पीटने लगे ! और उस पर जानलेवा हमला भी किया ! उसके सर में काफी चोटें आयी हैं !

इसी बीच ऋषभ को देख पड़ोस में रहने वाले वाले कैलाश द्विवेदी और उनकी पत्नी भी मौके पर पहुँची तो संजीव श्रीवास्तव व उनके परिवार वाले उनको भी पीटने लगे और कैलाश द्विवेदी की पत्नी के कान से कुंडल भी नोच लिये ! इन लोगों ने ब्राम्हणो को जाति विशेष गालियां भी दीं ! ये बहुत ही निंदनीय घटना है !

Leave a Reply