जियो के यूजर हो रहे परेशान:सुबह साढ़े 9 बजे से जियो का नेटवर्क गायब

भोपाल। फेसबुक, व्हाट्सऐप और इंस्टाग्राम के बाद आज भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के देशभर में ग्राहक परेशान हो रहे हैं। सुबह करीब साढ़े 9 बजे से जियो के नेटवर्क में दिक्कतें आ रही हैं। कई ग्राहकों के मोबाइल में नेटवर्क नहीं आ रहा तो कोई कॉल नहीं कर पा रहा है। नेटवर्क समस्या के चलते उपभोक्ताओं को बात करने और इंटरनेट का उपयोग करने में परेशानी हो रही है।



सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कुछ ही मिनटों में #jiodown ट्रेंड करने लगा। यूजर्स ने जियो का नेटवर्क डाउन होने की शिकायत की है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि जियो का नेटवर्क कई घंटों से काम नहीं कर रहा है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के बाद अब जियो का नेटवर्क भी डाउन हो गया है।

ग्राहकों के मोबाइल में नेटवर्क उपलब्ध नहीं है का एरर आ रहा है।

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) के आंकड़े अनुसार रिलांयस जियो के पास कुल 40.4 करोड़ ग्राहक हैं।

फेसबुक की सर्विस हुई डाउन
इससे पहले सोमवार को फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के सर्विसेज कई घंटों तक जाम रही थी। ऐसा पहली बार हुआ था जब दुनियाभर में तीनों सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स की सर्विस घंटों बंद रही। इससे दुनियाभर में करोड़ों यूजर्स को परेशानी हुई थी। इससे फेसबुक के शेयर में भी गिरावट आई थी।

रिलायंस जियो के नेटवर्क में परेशानी होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स जियो को ट्रोल करने लगे हैं। हालही में फेसबुक डाउन हुआ था।

Leave a Reply