खुशियों की दास्तांसांसद श्री गुप्ता ने 28 व्यक्ति को कोरोना से ठीक होने के बाद सकुशल घर के लिए विदा कियाजिले में संक्रमितों की संख्या मात्र 44

मंदसौर – जीएनएमटीसी सेंटर से 28 व्यक्ति स्वस्थ हुवे। जिन्हें मन्दसौर संसदीय क्षेत्र के सांसद श्री सुधीर गुप्ता द्वारा शुभकामनाओ के साथ घर के लिए रवाना किया। जिन्हें ठीक होने के पश्चात आयुर्वेद चिकित्सालय में रवाना किया गया। इस तरह 28 व्यक्ति कोरोना संक्रमित मरीज़ स्वस्थ होकर अपने घर के लिए रवाना हुए। सांसद श्री गुप्‍ता, नोडल अधिकारी सहित स्वास्थ्य एवं प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा तालियों की गूँज के बीच शुभकामनाओं के साथ रवाना किया गया। सिविल सर्जन ने बताया कि डिस्चार्ज किए गए व्यक्ति को स्वास्थ्य विभाग के दिशानिर्देश अनुसार अगले एक सप्ताह होम क्वॉरंटीन में रहने के निर्देश दिए गए हैं। आपने बताया कि शेष कोरोना पॉज़िटिव व्यक्तियों का स्वास्थ्य स्थिर है। शीघ्र ही वे सब भी कोरोना को हराने में कामयाब होंगे।
सांसद श्री सुधीर गुप्‍ता ने कोरोना विजेता को शुभकामनाएँ दी हैं एवं स्वास्थ्य दल द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करने के लिए कहा है। जहाँ एक ओर लगातार मरीज़ों द्वारा कोरोना से विजय प्राप्त करना अच्छा संकेत हैं वहीं आपने सभी नागरिकों को आगाह किया है कि ख़तरा अभी टला नहीं है, नागरिकों द्वारा समस्त उपायों का अनुपालन सुरक्षित रहने के लिए अनिवार्य है। आपने कहा ज़िले में नियमित रूप से सक्रिय निगरानी की जा रही है, ताकि किसी भी सम्भावित/ संदिग्ध संक्रमित की प्रारम्भिक स्तर में ही पहचान कर, उन्हें उपयुक्त इलाज उपलब्ध कराया जा सके एवं संक्रमण फैलने के ख़तरे को ख़त्म किया जा सके।

About कमलेश चौहान मंदसौर

View all posts by कमलेश चौहान मंदसौर →

Leave a Reply