कौमी एकता कि मिसाल बना गंगरार सर्व समाज ने किया श्री महंत छोटु महाराज का अभिनंदन

DG News
India
मंगल देव राठौर की रिपोर्ट

हिंदू मुस्लिम एकता भारत की आत्मा है और इसी से भारत देश महान बना है : श्री महंत छोटू महाराज

भारत की अखंडता एकता भाईचारा और नव निर्माण के लिए समर्पित समाजी संगठन राष्ट्रीय मंसूरी समाज ने पंच दशनाम आवाहन अखाड़ा महंत श्री सीमानन्द जी छोटु महाराज श्री बैकुंठ धाम व राष्ट्रीय मंसूरी समाज राष्ट्रीय अध्यक्ष यूनुस मंसूरी मध्यप्रदेश दौरे से अजमेर जाते हुए गंगरार रुके जहां पर राष्ट्रीय मंसूरी समाज प्रदेश अध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ कयूम मंसूरी पूर्व सरपंच के नेतृत्व में सर्व समाज द्वारा महाराज श्री का पुष्पमाला से अभिनंदन किया गया। महंत श्री ने सभी को आशीर्वाद प्रदान किया।
इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष यूनुस मंसूरी ने कहा की सूफी पंथ से जुड़े लोग भाईचारा और समरसता के लिए जीते हैं और त्याग करते हैं यही भारत की अखंडता और एकता कि पहचान है।
जिला मीडिया प्रभारी इमरान मंसूरी ने बताया की सूफी मत के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल चलफिर शाह दरगाह की जियारत कर महाराज ने अमन भाईचारा और देश प्रेम के लिए दुआ की। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ कय्यूम मंसूरी पूर्व सरपंच, नीलकमल बैरागी, बालकृष्ण ठेकेदार, संगीता देवी, माया पटेल, जिला अध्यक्ष अनवर हुसैन, नगर अध्यक्ष जफर मंसूरी, नगर उपाध्यक्ष अल्ताफ मंसूरी आदी सभी मौजुद रहे।

Leave a Reply