जिले में कल से घर- घर कोरोना,वैक्सीन टिका लगाने के लिए जागरूकता अभियान शुरू होगा

डीजी न्यूज इंडिया
मंगल देव राठौर की
खास रिपोर्ट
मो.+918305357955

मंदसौर! राजीव गांधी पंचायतीराज संगठन के संभागीय प्रभारी एवं स्वराज साथी महेन्द्रसिंह गुर्जर ने बताया कि राजीव गांधी पंचायतीराज संगठन ग्रामीण और शहरी स्थानीय निकाय के क्षेत्रों में पंचायतीराज, लोकतंत्र और स्वराज के सशक्तिकरण का काम करता है। भारत में रोज अनगिनत लोग कोरोना महामारी से संक्रमित हो रहे हैं। लाखों लोगों ने अपनी जान गंवाई है। वर्तमान में मानव और मानवता को बचाना ही सबसे महत्वपूर्ण काम है।
इसलिए राजीव गांधी पंचायतीराज संगठन यह जागरूकता अभियान चला रहा है।
“जानकारी ही बचाव है”। इससे हम कोरोना की दूसरी लहर के साथ पूरी ताकत से लड़ पाएंगे और तीसरी लहर को रोकने में भी सहायता मिलने की उम्मीद है!
श्री गुर्जर ने मंदसौर जिले के त्रिस्तरीय ग्राम पंचायतों के जनप्रतिनिधियों एवं नगरी निकाय के जनप्रतिनिधियों और कांग्रेसजनों से अनुरोध किया है कि कोरोना महामारी से बचने के लिए “जानकारी ही बचाव” जागरूकता अभियान  दिनाँक 1 जून 2021 से शुरू होने  के साथ ही वैक्सीन टिका सभी को लगाने के लिए जागरूक करने में सहभागी बने!
श्री गुर्जर ने कहा कि जागरूकता अभियान के साथी स्वयं वैक्सीन लगाकर कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए मास्क लगाने के साथ ही दो गज की दूरी के साथ ही इस अभियान में घर- घर पहुँचकर लोगों को जागरूक करने का कार्य करेंगे!
महेन्द्रसिंह गुर्जर
स्वराज साथी
मंदसौर

Leave a Reply