31 का मैजिक अंक छुआ ओम्कारेश्वर ट्रस्ट मीटिंग में, श्री राठौर तीर्थ को लेकर जबरदस्त उत्साह

उज्जैन/राठौर समाज धर्मशाला ट्रस्ट *अध्यक्ष श्री गोविंद प्रसाद जी राठौर* द्वारा श्री राठौर तीर्थ परिकल्पना को स्वजनों के समक्ष रखने के लिए आमंत्रित कर, अनुग्रहित किया। उनका व उनकी टीम का हृदय से आभार।
*समाज की सेवा व समर्पण का ओम्कारेश्वर ट्रस्ट श्रेष्ठ उदाहरण है।* इस अवसर पर उभरता राठौर समाज मिशन द्वारा गोविंद जी को साफा बांध कर, सभी का अभिनंदन किया।

मीटिंग में श्री राठौर तीर्थ के विषय में जानकर उपस्थित *समाजजनों में उत्साह* देखते ही बनता था। हर एक यही चाहता है कि शीघ्र ही श्री राठौर तीर्थ का निर्माण हो। इस अवसर पर स्वप्रेरणा से *श्री मोहनलाल राठौर बेड़िया, श्री अमृत लाल राठौर पलसूद, श्री रमेशचन्द्र राठौर (कपड़ा दुकान) बमनाला, श्री महेश राठौर खण्डवा ने एक लाख दान कर फाउंडर मेम्बर बनने का संकल्प लिया।* यह जुनून देख कर लगता है कि श्री राठौर तीर्थ का सपना शीघ्र पूर्ण होगा। हर एक के मन में, अब यही प्यास है कि हम सब मिलकर एक ऐसी जगह बनाए कि हम और  हमारी पीढ़ी को *सम्पूर्ण राठौर समाज की झलक दिखाई दे,* जिसे देख कर गर्व व प्रेरणा मिले। *जीवन मे हर एक, एक बार आकर श्री राठौर तीर्थ के दर्शन कर जीवन को सफल बनाना चाहे।*
मौसम व सड़क जाम के चलते मीटिंग समाप्ति पर हमारी टीम पहुँची। जिससे हम संक्षित में ही बात रख सके। गोविंद जी व विजय जी कसरावद सहित सभी ने कहा कि श्री राठौर तीर्थ को लेकर जो उत्साह देख रहे है। यदि थोड़ा समय पर बात होती तो अब ऐसा लगता है आज ही कम से कम 11 संकल्पी जुड़ जाते। पर हर काम ईश्वर इक्छा से ही हो रहा है। इसमें भी उस परमात्मा की इक्छा होगी। तभी तो हम सभी 6 बजे निकल कर भी समय पर नही पहुँच सके।
ट्रस्ट द्वारा राजेश जी सोलंकी, मुकेश जी राठौर भोपाल, वीरेंद्र जी राठौर आष्टा, नरेंद्र राठौर नागदा सहित मुझे जो मान सम्मान दिया। वह अविस्मरणीय है। *आप सभी का हृदय से धन्यवाद!!*


आर.एन.राठौर
*सामाजिक उत्प्रेरक*
9827745357

आओ, बेहतर सृजन करें
*उभरता राठौर समाज मिशन*

Leave a Reply