महराजगंज में मेडिकल स्‍टोर संचालक ने लगाया इंजेक्‍शन, मासूम की मौत


डी जी न्यूज़ ब्यूरो :महराजगंज सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी मासूम को मेडिकल स्टोर संचालक ने फोड़ा सुखाने के लिए इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन लगाते ही मासूम को उल्टी होने लगी और वह बेहोश हो गया। मेडिकल संचालक मासूम और उसके पिता को अपने वाहन से लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। इमरजेंसी में ड्रिप चढ़ाने की तैयारी चल रही थी कि मासूम की मौत हो गई। मासूम की मौत होते ही मेडिकल संचालक फरार हो गया। वहीं, परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए मासूम का अंतिम संस्कार कर दिया।

जिला अस्पताल पहुंचे मासूम के परिजनों का कहना रहा कि चार वर्षीय मासूम के ललाट के दोनों तरफ छोटे-छोटे फोड़े हुए थे। उसका पिता दूसरे गांव के चौराहे पर स्थित मेडिकल स्टोर संचालक को परेशानी बताई तो शनिवार की सुबह करीब आठ बजे मेडिकल स्टोर संचालक उसके घर पहुंचा। परिजनां के अनुसार उसने फोड़ा सुखाने के लिए इंजेक्शन लगा दिया।

इसी के बाद मासूम की हालत बिगड़ने लगी। जिला अस्पताल में मासूम की मौत के बाद वह धीरे से खिसक लिया। वहीं, इमरजेंसी में मासूम के पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। घरवाले शव को लेकर गांव पहुंचे और बिना पुलिस को सूचना दिए उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

Leave a Reply