महराजगंज: अनियंत्रित ट्रैक्टर ने रौंद दिया दुकानदार को, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

महराजगंज। गोरखपुर-महराजगंज मुख्य मार्ग पर आज बुधार को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने सड़क के किनारे एक दुकानदार को रौंद दिया, जिसस घटना स्थल पर ही दुकानदार की दर्दनाक मौत हो गई, जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया, जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे श्यामदेउरवा थाना पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।
    बताया जाता है कि गोरखपुर से महराजगंज मुख्य मार्ग पर तरकुलवा तिवारी फ्लोर मिल के पास 40 वर्षीय राजेश जो कुशीनगर जनपद के पड़रौना का रहने वाला था,  कई वर्षों से फैक्ट्री के पास चाय की दुकान चलाकर परिवार पाल रहा था कि आज बुधवार को राजेश अपनी दुकान के सामने दाल सुखा रहा था उसी दौरान परतावल की तरफ से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर राजेश को रौंद दिया, जिससे घटना स्थल पर ही राजेश की दर्दनाक मौत हो गई। 
   लोगों का कहना है कि कि ट्रैक्टर चालक एक हाथ से ट्रैक्टर चला रहा था दूसरे हाथ से मोबाइल देख रहा था कि इसी दौरान स्टेयरिंग घुम गई और यह घटना घट गई। 
    श्यामदेउरवा थाना के प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार राय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया गया है, अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply