लॉकडाउन का पालन कराने के लिए मैदान में उतरे पुलिसकर्मी

DG NEWS RAJGARH

राजगढ़ से कल्पना कीर की रिपोर्ट

राजगढ़ सारंगपुर । कोरोना वायरस संकट के इस दौर में जब चिकित्सा कर्मियों और पुलिसकर्मियों की भूमिकाएं बेहद अहम हो गई हैं। जहां चिकित्सक स्वास्थ्य सेवाएं दे रहे है तो वहीं पुलिस अधिकारी वैश्विक महामारी के खिलाफ समाज की जंग में अपनी भूमिका से पीछे न हटने का फैसला कर मिसाल कायम करते हुए अपनी जरुरतो और परिवार से दूर रहकर कर्मस्थल पर लगातार सेवाएं देते हुए जिम्मेदारी को पुरी ईमानदारी के साथ निभा रहे है। इनकी सेवाओं को देश दिल से सलाम करता है। हम परिवार की आपत्ति को दरकिनार करते हुए लॉकडाउन के मद्देनजर शहर में 24 घंटे ड्यूटी में व्यस्त हैं, जहां उनका काम बंदी के नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों की जांच करना है और वह जरूरतमंदों को भोजन का पैकेट वितरित करने के काम में भी शामिल हैं। ईमानदारी के साथ ड्यूटी आगे भी निभाएंगे और कोरोना से जंग जीतेंगे।

नवीन राजपूत आरक्षक थाना सारंगपुर

नागरिकों में जागरुकता की कमी के कारण लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है। लेकिन हम डंटकर के कोरोना से इस जंग में मुकाबला करते हुए लोगों से आग्रह कर रहे है कि घरो में रहे और लॉकडाउन का ईमानदारी के साथ पालन करें। हम जनता की सेवा के लिए हमेंशा तत्पर रहेंगे।

गोविंदसिंह मीणा एसआई थाना सारंगपुर

हम हर वक्त अपने निजी मामलों को महत्व नहीं दे सकते। हमने पुलिस की वर्दी ग्रहण करते समय जो शपथ देश भक्ति एवं जनसेवा की ली थी उसका हक अदा करना है और बंद के नियम प्रभावी ढंग से पालन कराना है।

Leave a Reply